स्टाइलिश महिलाओं से कभी ना करें ये उम्मीद- जानिए

Feb 10, 2017
स्टाइलिश महिलाओं से कभी ना करें ये उम्मीद- जानिए

अगर कोई महिला स्टाइलिश देखती है तो लोग ऑटोमेटिकली यह सोचने लगते हैं कि यह सेल्फ कंटेन ट्रेड है खुद पर इतना टाइम बर्बाद करती है तो बच्चों को और घर का देखभाल नहीं कर सकती है। ना तो कुकिंग और  वाशिंग कर सकती है। सभी स्टाइलिश महिला को एक ही नजर से देख लेना गलत है सभी का अपना अंदाज होता है मगर यह है उम्मीद आप जरूर स्टाइलिश महिलाओं से ना रखें।
स्टाइल के कई प्रकार हैं साधारण और रनिंग स्टाइल  जिसे लड़कियां तुरंत अपना लेती है। और एक खास स्टाइल जो यह स्टाइल महिला अपनाती है वह जल्दी से रनिंग फैशन को अपनाआती नहीं है ।और अपनी अलग ही व्यक्तितत्व बनाए रखती है। महिला दूसरों को इंप्रेस करने के लिए स्टाइलिश नहीं बनती है।

स्टाइलिश रहना वह उनके अंदर का व्यक्ति का बाहर का स्वरुप है ।उसमें इतना सेल्फ कॉन्फिडेंस होता है कि साधारण कपड़े भी स्टाइल से पहनते हैं ।और पेश आते हैं ।अगर ऐसी महिला है जो महंगी और स्टाइलिश कपड़े और ऐसे चीज खरीदती है तो वह उनकी देखभाल भी करती है। ऐसा नहीं है कि यह दो बार पहना और फेंक दिया।

अगर आपने लुक्स पर ध्यान देती है तो वह अपनी आदत बना लेती  है बल्कि उसके कपड़े की भी देखभाल रखती है। वह महिला क्यों स्टाइलिश लगते हैं क्योंकि वह कपड़े और ऐसे शरीर उन्हें सूट करते हैं ।और उनमें वह कंफर्टेबल है ।वह स्टाइलिश महिला कभी ऐसे कपड़े नहीं चुनेगी जिसमें वह आउट लाइन डिश या अनकंफर्टेबल महसूस करें।

जिससे अपना सेल्फ कॉन्फिडेंस कम हो जाए। स्टाइलिश महिला की एक खासियत है कि वह ऐसा ही कपड़ा पहनती है जो उसको सूट करें। और जिसको वह सूट करे और परर्फेक्ट तालमेल होता है। वह खुद पर ध्यान जरूर देती है मगर यह जरुरी नहीं है कि वह से दूसरों का ख्याल नहीं है अनुभव करके देखें वह भी इतनी गहरी होती है जितनी साधारण नारी होती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>