गर्लफ्रेंड के इन अंगों को सहलाया तो सेक्स को हो जाएगी आसानी से तैयार

Nov 23, 2016
गर्लफ्रेंड के इन अंगों को सहलाया तो सेक्स को हो जाएगी आसानी से तैयार
अगर आपके पास गर्लफ्रैंड है और वह सेक्स करने से डरती है तो कोई बात नहीं। इसके लिए आपको कुछ टिप्स पर अमल करने होंगे। जिनके इस्तेमाल अगर आपने कर दिया तो गर्लफ्रेंड तड़प उठेगी और आपमें इस कदर खो जाएगी कि बिना सेक्स किए नहीं रह पाएगी। दरअसल लड़कियों में कुछ नाजुक अंग होते हैं। जिन्हें जी स्पॉट कहते हैं। हर लड़की के अलग-अलग जी स्पॉट होते हैं। जहां छूने पर उनके जिस्म में सरसराहट होती है और अच्छा लगता है। फिर नशा छा जाता है। बूब्स
बूब्स यानी महिलाओं के स्तन बहुत नाजुक होते हैं।  ब्वॉयफ्रेंड अपनी ऊंगलियों या फिर होठो से उसे सहलाएगा तो गर्लफ्रैंड को खूब आनंद मिलेगा। वह आप में पूरी तरह से खो जाएगी।
कान
कान भी एक प्रकार का  जी-स्पॉट है।  अपने पाटर्नर के कान के पीछे की ओर चूमें और कान के निचले हिस्से को हल्के से काटे। इससे महिलाएं उत्तेजित होती हैं।

होठों का अहम रोल
गर्लफ्रैंड अगर नई-नई रहती है तो वह ब्वॉयफ्रेंड को पहले किस नहीं करने देती। क्योंकि उसे अपने ब्वॉयफ्रेंड पर ज्यादा भरोसा नहीं रहता। मगर रिश्ता पुराने होने पर जब वह भरोसा करने लगती है तो  थोड़ी सी ना-नुकुर के बाद वह किस देने के लिए तैयार हो जात है। अगर आप जीएफ को किस करते हैं तो भी वह खूब उत्तेजित हो जाएगी।
गर्दन
जब आप अपनी ऊंगलियां आहिस्ता-आहिस्ता लड़की की गर्दन की ओर ले जाते हैं तो खूब गुदगुदी लगती है। जो कि लड़कियों को अच्छी लगती है।
महिलाओं की पैर के तलवे भी काफी उत्तेजक होते हैं लेकिन ज्यादातर लोग इस ओर ध्यान नहीं देते। तलवों को हल्के-हल्के सहलाते हुए दबाने से महिलाओं में तीव्र उत्तेजना का संचार होता है साथ ही जैसे-जैसे उत्तेजना बढ़ती जाती है।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>