ये मॉडल 100 से भी ज्यादा शादीशुदा मर्दों से संबंध बना चुकी हैं, अब नए मर्द की है तलाश

Dec 07, 2017
ये मॉडल 100 से भी ज्यादा शादीशुदा मर्दों से संबंध बना चुकी हैं, अब नए मर्द की है तलाश

शादी के बाद पार्टनर यही चाहते हैं और इसके लिए कोशिश भी करते हैं। कि वो एक-दूसरे के साथ वफादार रहें, लेकिन उनके लाख कोशिशों के बाद भी कई बार रिश्तों में कुछ एेसी अड़चने आती हैं। कि रिश्ते खत्म होने की कगार पर आ जाते हैं। और एक दूसरे से अलग-अलग रहने लगते हैं। ऐसे ही मर्दों को लेकर एक मॉडल ने एक अजीबो-गरीब कारनामा अंजाम दिया है।

बता दें कि पूर्व मॉडल और वित्तीय सलाहकार ग्वेनेथ ली का कहना है कि शादी के बाद पुरुष नाखुश रहते हैं क्योंकि शादी के कुछ समय बाद महिलाएं बच्चों और घर की जिम्मेदारी में व्यस्त हो जाती हैं और अपने पतियों को समय नहीं पातीं। ऐसे समय में पति हमेशा ऐसी महिला की तलाश करते हैं, जिसके साथ वह टाइम बिता सकें, कुछ प्यार और इश्क़ की बातें कर सकें। ऐसे में ये मॉडल खुद दूसरे शादीशुदा मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं, और उन्हें खुश करती हैं। यही वजह है कि ये 47 साल की पूर्व मॉडल 100 से भी ज्यादा शादीशुदा मर्दों के साथ संबंध बना चुकी हैं।

ख़बरों की मानें तो ली के पति रॉबर्ट की 10 साल पहले कैंसर के चलते मौत हो गई थी। जिसके बाद ली ने यह काम करने का फैसला लिया, और पार्टनर डेटिंग साइट इलिसिट एनकाउंटर पर उन्होंने साइन अप किया। जिस पर वो ऐसे पुरुषों को अप्रोच करती हैं। यह साइट शादीशुदा लोगों के लिए मैच मेकिंग करने में स्पेशलाइज है। इसी साइट पर वह कई शादीशुदा पुरुषों के संपर्क में आईं और उनके साथ संबंध बनाती हुई चली गईं।

इस बारे में ली आगे कहती हैं कि “किसी दूसरे से संबंध बनाना चीटिंग नहीं बल्कि पुरुष बरकरार रखने के लिए फिजिकल और मेंटल सपोर्ट चाहते हैं, जो उन्हें मैं दे देती हूं। मैं उनको सपोर्ट करती हूं। मैं उनके साथ घूमने जाती हूं, उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हूं।” ली का मानना है कि उन्हें ऐसा करने में कोई पछतावा नहीं है, बल्कि वह संबंध बनाकर पति-पत्नी के बीच रिश्ते को मजबूत करती हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>