ये हो सकते है लड़कियों के शादी ना करने के कारण:

Apr 26, 2017
ये हो सकते है लड़कियों के शादी ना करने के कारण:

दुनिया में कुछ लड़कियां ऐसी होती हैं जिन्हें प्यार नाम से ही नफरत होती है और वह इन सबसे दूर भागते हैं इतना ही नहीं उन्हें शादी करना ही पसंद नहीं होता है इसका कारण बहुत कुछ हो सकता है। परंतु ज्यादातर इसका कारण होता है कि उन्हें या तो धोखा मिला होता है या लड़कों से उन्हें नफरत होती है या तो फिर वह अकेले रहना ज्यादा पसंद करती हैं।

-कुछ लड़कियां ऐसी होती है जिन्हें आजाद रहना ज्यादा पसंद रहता है इनका मानना यह होता है कि शादी के बाद वह एक बंधन में बंध जाएंगी इसलिए उनकी सारी आजादी उसे छीन जाएगी इसलिए वह अकेले रहना ज्यादा पसंद करती हैं।

-कई बार ऐसा होता है कि कुछ लड़कियों का फ्रेंड सर्कल इतना बेहतर होता है जिसकी वजह से उन्हें कभी भी प्यार की कमी महसूस नहीं होती और जिस वजह से वह लड़कों में इंटरेस्ट नहीं दिखाती।

-कुछ लड़कियों के लिए कैरियर बहुत ही इंपॉर्टेंट होता है जिस वजह से वह अकेली रह जाती है और अपने करियर बनाने में इतना डूबी रहती है जिसकी वजह से उनके पास शादी या प्यार जैसे चीजों के लिए वक्त नहीं होता।

-कुछ लड़कियां बिल्कुल ही सिंपल होती हैं उन्हें बॉयफ्रेंड के नखरे झेलना पसंद नहीं होता और यह प्यार मोहब्बत के झंझट से वह अपने आप को दूर रखना ही पसंद करती हैं। और अपने हिसाब से जीना ही उन्हें अच्छा लगता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>