इन घरेलू उपाय से इतनी ज्यादा बढ़ जाएगी Sex पाॅवर, कि आप..

Apr 13, 2017
इन घरेलू उपाय से इतनी ज्यादा बढ़ जाएगी Sex पाॅवर, कि आप..

आजकल की भागदौड़ की जिंदगी में लोगों में इतना स्ट्रेस बढ़ गया है कि पति पत्नी के रिश्ते में काफी दूरियां आ गई हैं। जब पति-पत्नी बाहर काम करके थक हार के घर आते हैं तो उनमें इतनी भी हिम्मत नहीं होती कि वह एक दूसरे के साथ रिलेशन बना सकें। परंतु अगर हम खाने पीने की कुछ चीजों में बदलाव करें तो यह चुस्ती-फुर्ती दोबारा वापस आ सकती है तो चलिए जानते हैं वह कौन से घरेलू उपाय हैं।

1. अदरक
अगर पति पत्नी में सेक्स करने की चाहत कम हो गई है। तो उन्हें अदरक का सेवन करना चाहिए। चाहे तो वह रात को सोने से पहले अदरक वाली चाय बनाए और उसको पिए इससे उनके दिल की धड़कन बढ़ेगी। खून का प्रवाह ज्यादा होगा जिसकी वजह से उनके शरीर के अंदर उत्तेजना बढ़ेगी।

2. इलायची और तुलसी
कहते हैं कि तुलसी एक देवी है परंतु क्या आप जानते हैं कि इटली के कुछ भागों में तुलसी को प्यार की निशानी माना गया है क्योंकि चाय में अगर आप तुलसी और इलायची का सेवन करेंगे तो आपके अंदर शारीरिक संबंध बनाने के लिए उत्तेजना और भी बढ़ जाएगी।

3. मिर्च
सेक्स करने के लिए मूड का अच्छा होना बहुत ही जरुरी है उसके लिए आपको थोड़ा तीखा खाना चाहिए। कहते हैं कि मिर्च खाने से संबंध बनाने वाला मूड हमेशा ही तरोताजा हो जाता है।

4. लहसुन
खोजकर्ताओं ने बताया है कि लहसुन कामसूत्र को बढ़ाने में सबसे ज्यादा कारगर उपाय है। लहसुन खाने से खून के संचार और यौन क्षमता दोनों बढ़ जाती है इसलिए लहसुन का भी उपयोग आप कर सकते हैं परंतु इसकी मात्रा सीमित होना चाहिए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>