इन लड़कियों से शादी करके खुल जाएगी आपकी किस्मत- जानिए कौन है ये

Mar 02, 2017
इन लड़कियों से शादी करके खुल जाएगी आपकी किस्मत- जानिए कौन है ये

सभी लोग यह चाहते हैं कि जिससे भी उनकी शादी हो वह हमेशा उनके साथ खुश रहे तथा वह यह भी चाहते हैं कि जिसके साथ हमारी शादी हो वह बहुत भाग्यशाली हो। लेकिन हम जिस स्त्री से शादी करने जा रहे हैं उसके बारे में हमें कुछ पता नहीं होता। हम कुछ नहीं कह सकते हैं कि वह सही है या गलत तो आज हम आपको कुछ ऐसी जानकारी दे रहे हैं जिसके अंतर्गत आपको उस स्त्री के बारे में पता चल जाएगा।

स्त्रियों के कुछ लक्षण बताते हैं कि वह भाग्यशाली है या नहीं। जैसे कि जिस स्त्री का मुह चंद्रमा जैसा गोल शरीर गोरे रंग का तथा होंठ पर लालीमा हो वह कन्या पूरी जिंदगी सुख भोगती है। जिस स्त्री कर रंग सोने के समान हो तथा हाथ कमल के फूल के समान हो उस स्त्री को हजारों पतिव्रता का प्रधान कहा जाता है यानी कि वह तो और भी भाग्यशाली होती है। जिन स्त्रियों की उंगलियां लंबी, गोल तथा सुंदर तथा पतली होती है उनको भी बहुत भाग्यशाली माना जाता है कहा जाता है कि यह शुभ फल जिंदगी भर प्राप्त करती है।

जिन स्त्रियों की आंखों के ऊपर तथा नीचे की त्वचा हल्की लाल होती है तथा पुतलियां एकदम काले रंग की और सफेद भाग उसका गाय के दूध के समान होना चाहिए वह स्त्रियां भी बहुत भाग्यशाली होती हैं वह भी पूरी जिंदगी भर सुखी रहती है। जिस स्त्री की हथेली में मछली के समान चिन्ह हो या फिर स्वस्तिक का चिन्ह हो तो ऐसा माना जाता है कि उसको कभी भी धन की कमी नहीं होगी।
जिन स्त्रियों के उल्टे हाथ पर तराजू,हाथी, घोड़े का चिन्ह बना दिखाई दे पूरी जिंदगी भर ऐसो आराम की जिंदगी जीती है। जिन स्त्रियों के हथेली में त्रिशूल, तलवार, गदा आदि की रेखाएं दिख रही हो वो स्त्री बहुत कीर्तीमान होती है तथा जीवन भर सुखी रहती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>