महिलाओं से यह पांच बातें सभी मर्द सुनना चाहते हैं

Mar 31, 2017
महिलाओं से यह पांच बातें सभी मर्द सुनना चाहते हैं

हर महिला से पुरुष यह सुनना चाहता है कि उसकी बीवी यह बोले कि मुझे आपका साथ बहुत अच्छा लगता है। मुझे लगता है कि मैं आपके साथ हमेशा रहूं। आप जब भी मेरे साथ होते हो तो मैं अपने आप को सुरक्षित महसूस करती हूं। अगर आप मेरे साथ हो तो मुझे कभी किसी की कोई परवाह नहीं है। मुझे दुनिया में बहुत से आदमी मिले उनमें से कुछ दोस्त थे और कुछ कुलिक थे पर आप उन सब से हटकर हो और मेरे लिए खास है। तुमसा मैंने कभी नहीं कोई देखा है और तुम से बढ़कर मेरे लिए कोई नहीं है। जिस तरह से तुम मेरी बातों को सुनते हो मुझे बहुत अच्छा लगता है।

उस तरह से कोई और पाटनर अपने पाटनर की बातें नहीं सुनता है। मुझे तुम पर इतना भरोसा है कि इतना भरोसा मुझे कभी किसी पर नहीं हुआ। जिस तरह से तुम मेरे हाथों को पकड़ते हो उस समय मेरा भरोसा और बढ़ जाता है। तुम्हारी कही हुई छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी चीज मेरे लिए बहुत मूल्यवान है। मैं उन्हें जिंदगी भर संभाल कर रखूंगी और मैं तुम्हें जिंदगी भर के लिए अपने पास संभाल के रखना चाहती हूं। जब तुम्हारी मां तुम्हारे पास नहीं होंगी तो मैं तुम्हें उनकी तरह ट्रीट करूंगी ताकि तुम्हें उनकी कभी उनकी कमी महसूस ना हो।

तुम मुझे बहुत ही स्मार्ट लगते हो तुम्हारे ड्रेसिंग सेंस मुझे बहुत अच्छा लगता है। और तुम्हारी फिटनेस पर्सनालिटी भी मुझे भा जाती है मुझे लगता है कि मेरी नजरों में क्या तुम दुनिया की हर किसी के नजर में बहुत हैंडसम इंसान हो। मुझे तुम्हारे सिवा दुनिया में कोई नहीं चाहिए इसीलिए मैं चाहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ पूरी जिंदगी बिता लू।तुम्हारा हग करना मुझे बहुत अच्छा लगता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>