पार्टनर को Kiss करने से हो सकती है ये गंभीर बीमारियां, कहीं आप तो नहीं..

Apr 13, 2017
पार्टनर को Kiss करने से हो सकती है ये गंभीर बीमारियां, कहीं आप तो नहीं..

कहते हैं अगर आपका प्यार का इजहार आपको किसी से करना है तो उसकी शुरूआत लोग किस से करते हैं। शादीशुदा कपल तो शादी हो जाना ही एक दूसरे को किस करते हैं परंतु इसके अलावा आजकल के लड़के लड़कियां भी अपने प्यार का इजहार करने के लिए किस करते हैं। हर एक का किस करने का तरीका अलग अलग होता है परंतु क्या आप जानते हैं कि किस करने से हमें कई तरह की बीमारियां लग सकती है तो चलिए जानते हैं वह बीमारियां कौन-कौन सी हैं।

1. इंफैक्शन
जब दो लोग आपस में किस करते हैं तो एक दूसरे के मुंह की लार एक दूसरे के मुंह में चली जाती है जिससे इंफेक्शन फैलने का खतरा बढ़ जाता है।

2. खांसी-जुकाम
कहते हैं खांसी जुखाम एक ऐसी बीमारी है जो एक दूसरे से फैलती है और ऐसे में अगर आप अपने पाटनर को किस करते हैं तो आपके पार्टनर को भी खासी जुखाम होने का खतरा बढ़ जाता है।

3. छाले
जब एक दूसरे को चूमते हुए हमारी लार हमारे पार्टनर के मुंह में चली जाती है तो इस से बैक्टीरिया भी फैलता है और होंठ और जीभ में छाले भी हो जाते हैं।

4. मसूढ़े और दांत
वैसे तो सभी लोग अपने मुंह को साफ रखते हैं परंतु इसमें लड़के थोड़े लापरवाह होते हैं और ऐसे ही अपने पार्टनर को किस कर देते हैं जिसकी वजह से आपके पार्टनर को दांतों और मसूड़ों की समस्याएं हो जाती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>