सुबह के समय बनाएंगे आपसी संबंध तो मिलेंगे ये फायदे

Apr 11, 2017
सुबह के समय बनाएंगे आपसी संबंध तो मिलेंगे ये फायदे

हर एक शादीशुदा जिंदगी को आगे बढ़ाने के लिए उसमें सबसे अहम भूमिका निभाता है सेक्स। एक दूसरे से सेक्स करने पर हमारे रिलेशन और मजबूत हो जाते हैं कुछ लोग ऐसे होते हैं जो सारे दिन बाहर काम कर कर जब थक हार कर घर आते हैं तो रात को संबंध बनाने का बिल्कुल भी मन नहीं करता है। परंतु अगर आप सुबह उठकर शारीरिक संबंध बनाते हैं तो यह एक भरपूर एक्सरसाइज मानी जाती है जिससे शरीर की बहुत सारी बीमारियां और प्रॉब्लम दूर हो जाती है।

1. ब्रेन एक्टिव
अगर आप सुबह उठते ही अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाते हैं तो आपका पूरा दिन एक्टिव जाएगा क्योंकि जब 8 घंटे की थकावट के बाद आप सुबह उठकर अपने साथी के बाहों में होते हैं तो उसका अलग ही मजा होता है। और पूरा दिन आपका ब्रेन सिस्टम दोबारा से एक्टिव हो जाता है।

2. प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाएं
कहते हैं कि सुबह के समय अगर आप संबंध बनाते हैं तो आपके अंदर बीमारियों से लड़ने की क्षमता ज्यादा हो जाती है क्योंकि इस समय बॉडी में LG ए बढ़ जाता है जिससे आपके अंदर कोई भी इंफेक्शन जल्दी से नहीं फैलता है।

3. माइग्रेन से राहत
जिन लोगों को माइग्रेन की प्रॉब्लम होती है उन्हें अपने साथी के साथ सुबह शारीरिक संबंध जरूर बनाना चाहिए इससे मूड भी अच्छा हो जाता है और पूरे दिन शरीर में पॉजिटिव एनर्जी दौड़ती है।

4. ब्लड सर्कुलेशन
वैसे तो सुबह सुबह सेक्स करने से एक तरह से एक्सरसाइज हो जाती है परंतु इससे हमारे शरीर के अंदर दौड़ रहा खून बेहतर हो जाता है। और हमारा निम्न रक्तचाप भी सही तरीके से काम करने लगता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>