इन खूबसूरत अफगानी गर्ल्स की दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही है, देखें तस्वीरें

May 20, 2017
इन खूबसूरत अफगानी गर्ल्स की दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही है, देखें तस्वीरें

आप को जान कर बड़ी हैरानी होगी कि इस समय अफगानिस्तान आतंकी घटनाओं के चलते ही खबरों में रहता है। वहां के किया हालात हैं इसका अंदाज़ा लगा पाना बड़ा मुश्किल है। यहाँ महिलाओं की हालत भी काफी खराब है।

अगर यूएन रिपोर्ट की मानें तो रिपोर्ट ये कहती है कि यहाँ 90 फीसदी महिलाएं घरेलू हिंसा की शिकार होती हैं। लेकिन इस सबके बावजूद अफगानिस्तान में कुछ महिलाएं ऐसी हैं जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर पूरी दुनिया में अपनी चाप छोड़ी है। वो अपने टैलेंट के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। उन्ही में से कुछ महिलाओं ये हैं।
अजिता घनिजादा :


अजिता घनिजादा एक अमेरिकन एक्ट्रेस हैं। जिनका जन्म 17 नवंबर, 1979 को काबुल में हुआ था। लेकिन अब वो अमेरिका में ही रह रही हैं। उन्होंने अभी तक कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। इस के अलावा उन्होंने अमेरिका के कई टीवी शो में भी काम किया है।

अल्लाय सदत:


अल्लाय सदत एक अफगान और जर्मन मॉडल हैं जिनका जन्म 12 अप्रैल 1986 में हुआ। उन्होंने अबतक 2010 में मिस डचलैंड और 2012 में ‘मिस ग्लोबल’ का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।

मदिना ताहेर:


मदिना ताहेर की पहचान एक अफगानी मॉडल के रूप में है। इनका जन्म 1987 में जर्मनी के हम्बर्ग में हुआ। 2008 में वो मिस जर्मनी यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।

सीता कसेमी:


सीता कसेमी एक अफगानिस्तान की सिंगर और सॉन्ग राइटर भी हैं। जिनका जन्म 6 अप्रैल,1983 में हुआ था। वो फिलहाल जर्मनी में रहती हैं और कई भाषाओं की जानकार भी हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>