PICS: यह हैं दुनिय के Hot दादाजी, 50 साल की उम्र में शुरु किया जिम

Aug 29, 2016
PICS: यह हैं दुनिय के Hot दादाजी, 50 साल की उम्र में शुरु किया जिम
बीजिंग: दुनिया में बहुत सारे लोग उम्र के ढलने के साथ ही निराशा के सागर में डूब जाते हैं ये नहीं कर पाया, वो नहीं कर पाया, अब इस उम्र में कैसे होगा। इन लोगों पर बुढापा जल्दी से हावी होने लग पड़ता है। ऐसे लोगों के लिए 80 साल के देशुन वांग एक जीता-जागता उदाहरण है।  देशुन वांग चीन में रहते हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं।

2016_8image_16_49_043490000china-ll

एक स्टेज एक्टर के रूप में शुरु किया कैरियर

देशुन वांग का जन्म 1936 में हुआ था और आज 80 साल की उम्र में भी उनकी तस्वीरें जवानों को शरमा देने के लिए काफी हैं। गत वर्ष ही उन्होंने बीजिंग में आयोजित चाइना फैशन वीक में भाग लिया था और तब उनकी तस्वीरें देखकर लोग आश्चर्यचकित रह गए थे। वांग ने अपना कैरियर एक स्टेज एक्टर के रूप में शुरू किया था।

2016_8image_16_49_399365000china3-ll

50 साल की उम्र में शुरु किया जिम

शायद आपको भरोसा न हो लेकिन 79 की उम्र में उन्होंने पहली बार रैम्प पर कैटवॉक की। उनकी पहली ही परफॉरमेंस लोगों को इतनी पंसद आई कि वह रातों- रात उन्हें स्टार बना दिया। आज आज वे जर्मनी, फ्रांस, साउथ कोरिया जैसे अनेक देशों में परफॉर्म कर चुके हैं। दिलचस्प बात ये है कि मीडिया ने वांग को सुदर्शन पुरुष की संज्ञा से नवाजा है लेकिन जिस फिटनेस की वजह से उन्हें ये नाम मिला है उसके लिए वांग ने 50 साल की उम्र में जिम जाना शुरू किया था। तब वे रोज 4 घंटे जिम में पसीना बहाते थे।  और आज भी नियमित रूप से 2 घंटे का वर्कआउट करते हैं। जिंदगी के प्रति अपने इस सकारात्मक नजरिये से वे आज दुनिया में कई लोगों के लिए प्रेरणास्रोत बन गए हैं।

सोशल मीडिया पर हैं काफी पॉपुलर

सोशल मीडिया पर देशुन वांग को 80 साल के देशुन वांग अज चीन के सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। देशुन वांग को लोग अब ‘Worlds hottest Grandpa’ कहकर बुलाने लगे हैं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>