ये हैं बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स जो अपने तलाक के बाद नहीं कर पाए दुबारा शादी, बीता रहे हैं ऐसे दिन-रात

Jan 11, 2018
ये हैं बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स जो अपने तलाक के बाद नहीं कर पाए दुबारा शादी, बीता रहे हैं ऐसे दिन-रात

अक्सर ऐसा होता है कि किसी से दोस्ती करने के कुछ दिनों बाद आपकी कि ये दोस्ती प्यार में बदल जाती है और फिर उसे आप अपनी ज़िन्दगी के इस सफर में अपना जीवन साथी बनाने का फैसला कर उस से शादी कर लेते हैं। लेकिन कभी कभी ऐसा होता है कि ये रिलेशनशिप आगे चलकर किसी एक के लिए न पसंद हो जाती है। जिसके बाद जिसके के बाद आपका ये पार्टनर आप से अलग होकर अपनी ज़िन्दगी गुज़ारने का फिसला करता है जिसके बाद वो आपसे तलाक लेकर आप से अलग हो जाता है।

लेकिन अगर हम बात करें सबसे हसीं दुनिया कही जाने वाली फ़िल्मी दुनिया की तो इस में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनको इस रास्ते से गुज़रना पड़ा है। आज हम बॉलीवुड जगत के ऐसे कुछ स्टार्स की बात करने जा रहे हैं। जो स्टार्स रील लाइफ से इतर रियल लाइफ में सेलिब्रिटीज पहले एक-दूसरे को डेट करते हैं और फिर बाद में शादी कर लेते हैं। लेकिन कुछ दिनों बाद उनके रास्ते अलग हो जाते हैं। ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं, जिन्होंने एक के साथ तोड़ा तो दूसरे के साथ जोड़ा है। लेकिन कई ऐसे सेलिब्रिटीज हैं, जिन्होंने अपने पार्टनर से एक बार रिश्ता तोड़ा तो फिर उन्होंने दुबारा शादी नहीं की। आइये उनके ही बारे में बात करते हैं।

ये भी पढ़ें :-  BJP सांसद किरण खेर का गैंगरेप पर विवादित बयान, बोलीं- 'आज से नहीं सालों से हो रहे हैं रेप'

मनीषा कोइराला:


बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री मनीषा कोइराला भी हैं। जिन्होंने अपनी अदाकारी से सबको अपना दीवाना बनाया। अगर पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2010 में नेपाल के एक बिजनेसमैन से शादी की थी। लेकिन ये शादी करीब दो साल ही चल पाई। अभिनेत्री ने दो साल बाद अपने पति से तलाक ले लिया। लेकिन उसके बाद से लेकर आज तक अभिनेत्री मनीषा ने शादी नहीं की।

करिश्मा कपूर:


कपूर खानदान की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर को कोण नहीं जानता जिन्होंने ने काफी समय तक बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाकर रखा। अगर इनके रियल लाइफ की बात करें तो इन्होंने एक तलाकशुदा बिजनेसमैन संजय से शादी की थीं। संजय दिल्ली के एक मशहूर बिजनेसमैन हैं। लेकिन इनकी भी शादी ज्यादा दिनों नहीं चल सकी और दोनों ने एक-दूसरे को तलाक दे लिया। लेकिन अभिनेत्री दो बच्चों की मां होने के बाद भी अभी तक दुबारा शादी नहीं कर सकी हैं।

ये भी पढ़ें :-  DDLJ फिल्म में काजोल की माँ का रोल निभाया था इस अभिनेत्री ने, अब हालात देखकर चौक जायेंगे

संगीता बिजलानी:


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ अफेयर के चर्चे में रहने वाली अभिनेत्री संगीता ने इंडियन टीम के स्टार क्रिकेटर मोहम्मद अजरूद्दीन से शादी की थी। लेकिन इनका ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं रहा। जिसके बाद साल 2010 में दोनों एक-दूसरे से तलाक लेकर हमेशा के लिए अलग हो गए। लेकिन इनका भी एहि हाल रहा कि इन्होंने भी तलाक के बाद दुबारा शादी नहीं की।

अमृता सिंह:


बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान ने अमृता सिंह से शादी किया था। सैफ अली की पहली पत्नी करीना कपूर नहीं बल्कि अमृता सिंह हैं। जिनकी शादी 13 साल तक चली थीं। लेकिन उसके बाद सैफ और अमृता एक दूसरे से तलाक ले कर हमेशा के लिए अलग हो गए। अभिनेता सैफ अली खान ने तो करीना से शादी कर ली, लेकिन अमृता ने अब तक दूसरी शादी के बारे में सोचा भी नहीं।

ये भी पढ़ें :-  कभी रह चूका है आमिर खान का ये दिग्गज अभिनेता बॉडीगॉर्ड, 'जिसके बारें में जानकर हैरान रह जायेंगे आप'

ऋतिक रोशन:


इसी तरह से मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से शादी की थी। जिनकी शादी करीब 17 साल तक चली। लेकिन उसके बाद सुजैन की अर्जुन रामपाल से नजदीकियां बढ़ने के चलते दोनों के बीच तलाक हो गया। ख़बरों की मानें तो ये बातें भी सामने आई थीं। कि ऋतिक और कंगना रिलेशनशिप में हैं। लेकिन अभी तक ऋतिक ने दुबारा शादी नहीं की है ।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>