बॉलीवुड की अनोखी और गॉसिप पार्टीज़ के ये हैं काले कारनामे, जानकार हैरान हो जायेंगे आप..

Oct 09, 2017
बॉलीवुड की अनोखी और गॉसिप पार्टीज़ के ये हैं काले कारनामे, जानकार हैरान हो जायेंगे आप..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हर बात अपने आप में अनोखी और गॉसिप की गलियारों के इर्द गिर्द घूमती रहती है। यहाँ कभी किसी से अफेयर होता है तो कभी किसी से ब्रेकअप होता है। लेकिन पार्टी तो हर हाल में होती है। जहँ कभी बर्थडे पार्टी तो कभी सक्सेस पार्टी होती है, और ऐसी पार्टियों होती हैं कि उनकी सुर्खी बन जाती हैं। आखिर क्यों न बने इन पार्टियों की सुर्खी जहाँ इनके बिना बॉलीवुड की ख़बर पूरी नहीं हो पाती। ऐसे ही हैं बॉलीवुड की इन पार्टयों की सच्चाई जिसको जानकार एक आम आदमी का इस पर यकीन कर पाना बड़ा मुश्किल है।

तो आइये हम आपको बॉलीवुड के ऐसी ही काले कारनामे को बता दें जहाँ पर ये सब होता है। तो सबसे पहले बॉलीवुड की पार्टी का उसूल ये है कि इनकी पार्टी लेट नाईट शुरू होती है। यानि हर पार्टी रात के 11 बजे के बाद ही शुरू होती है। इसकी वजह ये बताई जाती है कि ताकि एक्टर्स को आम पब्लिक की नज़रों से बचाया जा सके। उन्हें कोई आम आदमी देखे न और बेवजह उनके लिंकअप्स की खबरें सुर्ख़ियों में न आएं। इस तरह कोई भी किसी के साथ आराम से आ जा सकता है। इसके अवाला दिन के हैवी ट्रैफिक से भी जूझना नहीं पड़ता।

इनकी पार्टी में बिंदास बातें होती हैं। जहाँ किसी भी चीज़ को कोई खौफ नहीं होता है। ये बात जानकार हैरानी होगी कि इसमें शराब और सेक्स के टॉपिक पर लोग एक दूसरे से खुल कर बात करते हैं। इसमें कोई किसी से नहीं शर्माता। ऐसी ही पार्टीज को लेकर एक बार रणबीर कपूर ने खुद खुलासा किया था। उनका कहना था, कि कपूर खानदान में बड़ी से बड़ी सेलिब्रिटीज आती हैं और इन पार्टियों में शराब, सेक्स, नॉन वेज जोक्स और महिलाओं की बातें होती हैं। इसके पीछे वजह ये है कि हम खुद में ही इतने व्यस्त हैं कि हमें दूसरों की बातें करने की फुर्सत ही नहीं है।

इन पार्टियों का सबसे बड़ा और अहम उसूल ये है कि मीडिया को इन पार्टीज से दूर रखा जाता है। जिसके पीछे वजह ये बताई जा रही है कि कोई नहीं चाहता कि बॉलीवुड के अंदरखाने की कोई भी खबर किसी भी तरीके से पब्लिक तक पहुंचे। क्योंकि यहाँ इन पार्टीयों में हर काम खुले आम होता है। खुले आम ऐसे टॉपिक्स पर बात होती है जो आम आदमी के गले के नीचे जल्दी नहीं उतर सकती।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>