ये हैं भारत के अरबपतियों की खूबसूरत पत्नियां, देती हैं बॉलीवुड की लीडिंग लेडीज़ को मात

Oct 03, 2017
ये हैं भारत के अरबपतियों की खूबसूरत पत्नियां, देती हैं बॉलीवुड की लीडिंग लेडीज़ को मात

स्टार अभिनेता और अभिनेत्रियों के स्टाइल और उनके लुक्स की चर्चा तो अक्सर होती ही रहती है। लेकिन देश के सबसे सक्सेसफुल और अमीर लोगों की पत्नियां भी किसी अभिनेत्री की हॉटनेस, क्लास, फैशन और लुक्स हर किसी मामले में पीछे नहीं हैं। आज हम आपको भारत के टॉप के बिजनेसमैन की खूबसूरत पत्नियों से मिलवा रहे हैं, जो ब्‍यूटीफुल भी हैं और सक्‍सेजफुल बिजनेस वुमेन भी हैं।

नीता अंबानी:


भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की पत्नी हैं नीता अंबानी! जो एक सक्‍सेजफुल बिजनेस वुमेन भी हैं। नीता IPL क्रिकेट टीम ‘मुंबई इंडियंस’ की सह-मालकिन भी हैं। इसके अलावा वो धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की संस्थापक और चेयरपर्सन भी हैं। उनको श्री चंद्रशेखरेन्द्र सरस्वती विश्व यूनीवर्सिटी कांचीपुरम से शिक्षा, समाज सेवा और मानव प्रेम के लिए डाक्टरेट की उपाधि मिली है।

आयशा थापर:


सॉफ्टबैंक ग्रुप कॉरपोरेशन के प्रेजिडेंट रह चुके निकेश अरोड़ा की पत्‍नी हैं आयशा थापर ! आयशा की 2014 में निकेश से दूसरी शादी थी। इस से पहले इन्होंने इंजिन एसील से शादी करके 2007 में अलग हो गईं थीं। वैसे निकेश अरोड़ा की बात करें तो वो दुनिया में सबसे अधिक सैलरी उठाने वाले बैंकर्स में शुमार रहे हैं। खुद उनकी पत्नी यानि कि आयशा थापर केसीटी ग्रुप के रियल इस्‍टेट इंडियन सिटी प्रॉपर्टीज इंडिया की मैनेजिंग डायरेक्‍टर हैं।

नताशा पूनावाला:


इंडिया के टॉप 10 अमीर लोगों में शामिल साइरस पूनावाला की बहू हैं नताशा पूनावाला ! नताशा उनके बेटे अदार पूनावाला की पत्नी हैं। जो 2006 में अदार से पुणे में उनकी शादी हुई थी। नताशा को उनके लाइफ स्‍टाइल और उनके ग्‍लैमरस लुक की काफी चर्चा होती है। वे अक्‍सर पेज थ्री पार्टीज थ्रो करती रहती हैं। इसके अलावा वे खुद भी अपने पति के साथ बिजनेस में सहयोग करती हैं।

गायत्री रेड्डी:


2011 में हुए IPL के दौरान जब से टीम ‘डेक्कन चार्जर्स’ का काम गायत्री रेड्डी ने संभाला तब से वो गूगल पर ‘मोस्ट सर्च यंग लेडी’ के रूप में सामने आई हैं। गायत्री, डेक्कन क्रॉनिकल अखबार के मालिक टी वेंकटराम रेड्डी की बेटी हैं। इनकी शादी अनीश भाटिया के साथ हुई है। अनीश की एयर एशिया में भी हिस्‍सेदारी है। वे डेक्कन क्रॉनिकल अखबार की फीचर एडिटर भी रही हैं। वो ट्रैवल, फैशन, खानपान और खेलों पर आर्टिकल और इंटरव्‍यु लिखती रही हैं। उनके पति अनीश के पिता दिल्ली के बड़े कारोबारी अरुण भाटिया हैं।

राखी कपूर टंडन:


राखी कपूर टंडन यस बैंक के फाउंडर और सीईओ डॉ. राणा कपूर की बेटी हैं। ये अभी 28 साल की हैं। इन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसिल्वेनिया से एमबीए भी किया है। इतना ही नहीं बल्कि राखी यस बैंक का ब्रांड मैनेजमेंट और प्लानिंग डिपार्टमेंट भी संभालती हैं। इसके साथ-साथ वो रूरल एग्री वेंचर्स इंडिया प्रा. लि. की ओनर भी हैं। इनकी शादी दिल्ली और दुबई के बेस्ड बिजनेसमैन अल्केश टंडन से हुई है। वे रास हाउसिंग फाइनेंस की प्रमोटर और डायरेक्टर भी हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>