ये हैं सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर जो बड़े बड़े स्टार किड को देती हैं अच्छी खासी टक्कर

Dec 06, 2017
ये हैं सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर जो बड़े बड़े स्टार किड को देती हैं अच्छी खासी टक्कर

क्रिकेट टीम के सबसे महान खिलाड़ी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को भला कोण नहीं जानता उनके तो सभी दीवाने हैं। लोग उनको कितना चाहते हैं ये बता पाना बड़ा ही मुश्किल है। यही वजह है कि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से जो नाम और मुकाम हासिल किया है, उसे सब जानते हैं।

लेकिन इसके साथ-साथ उनके बच्चे भी काफी मशहूर हो गए हैं। जिनकी आज हर जगह तारीफ की जा रही है। चाहे वो उनका बेटा अर्जुन हो या फिर उनकी बेटी सारा हो। एक तरफ उनके बेटे अर्जुन के खेल की तारीफ तो दूसरी तरफ उनकी बेटी सारा के हुस्न की तारीफ की जा रही है। लेकिन इन सब चीज़ों के बावजूद सारा अपने पिता की तरह से ही सोशल साइट पर काफी लाइमलाइट हासिल कर रही हैं।

ये भी पढ़ें :-  ये हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला टेनिस खिलाड़ी, देखिए तस्वीरें

बता दें कि यही वजह है कि सारा की खूबसूरत को लेकर ऐसा कहा जा रहा है। कि अगर सचिन की बेटी यानि की सारा बॉलीवुड में आती हैं तो ये बड़े बड़े स्टार किड को अच्छी खासी टक्कर दे सकती हैं। इसी बात को लेकर एेसा कहा जा रहा है कि शायद वो बहुत जल्दी बॉलीवुड में डेब्यू भी कर सकती हैं। जिसके बाद सचिन के फैंस को इसका बेसब्री से इन्तिज़ार है कि उनकी बेटी सारा कब बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। लेकिन कुछ समय पहले ये खबरें सुनाई आई थी कि सारा बहुत ही जल्द शाहिद कपूर के साथ फिल्म करने जा रहीं हैं लेकिन सचिन ने इस बात का खंडन किया था।

ये भी पढ़ें :-  जहीर-सागरिका ने शादी के बाद करवाया पहला फोटोशूट, सामने आई ऐसी खूबसूरत तस्वीरें

वैसे सारा अपने पिता सचिन के बेहद करीब हैं और कई बार उनको सचिन के साथ आईपीएल मैचेस में भी साथ देखा गया है। दूसरी तरफ सचिन के बेटे और सारा के भाई अर्जुन भी आजकल क्रिकेट में अपना सिक्का आज़मा रहे हैं। सचिन की फैमिली को अक्सर अम्बानी की पार्टीज़ में देखा जाता है। क्योंकि इन दोनों परिवारों के आपस में काफी अच्छे सम्बन्ध है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>