ये बिलकुल सही हैं लड़कियों के लिए सर्दियों के कपड़े- जानिए

Feb 08, 2017
ये बिलकुल सही हैं लड़कियों के लिए सर्दियों के कपड़े- जानिए

अगर आप ऐसा सोचती है कि ब्यूटी पार्लर जाकर हेयर स्टाइल करवाना और फेसिअल करवाना तो यह ठीक है ।अपने आपको घर पर भी सवार सकती है  और दिखावे कुछ कम नहीं होगा।

2 दिन पहले से प्रयोग शुरु करें
जिसमें त्वचा को पहले स्क्रब करें और फिर हल्दी चंदन बेसन और दूध के आंबटन लिया तो नींबू के रस और हल्दी का प्रयोग करके त्वचा पर निखार लाएं।

हेवी मेकअप करने से एग्जोटिक क्लॉक तो आता है मगर गर्मियों में शादी हो तो पसीने से मेकअप बिगड़ भी सकता है। तो यही बात भी ध्यान में रखा जाए शादी के दिन घर पर ही सवरने के लिए ब्लीच न का इस्तेमाल करें और मॉस्चराइजर लगाएं और बाद में प्राइमरी और फिर फाउंडेशन का इस्तेमाल से शुरू करें ।

ताकि एक ईवेंट पर आराम से जाए ।आंखों और होठों पर खास ध्यान दें। आईशैडो का इस्तेमाल करें। मगर बेहतरी दोनों में हलकी और भारी दोनों में गहरा मेकअप में ज्यादा ध्यान में रखें और लिपस्टिक को स्किन टोन और कपड़े के अनुरूप कलर में सेलेक्ट करें। आपके पूरे दिन सहेली की शादी में बिजी रहना है तो कपड़े भी ऐसे चुने की स्टाइलिश हूं मगर साथ में कंफर्टेबल और आसानी से मूवमेंट करने दे। ऐसा हो फिर देखना कैसा आप का प्रकृतिक अंदाज लोगों को भा जाता है और यह सब कम खर्च में होगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>