लकड़ी की बाँसुरी घर में रखने से होते हैं ये फायदे- जानिए

Mar 02, 2017
लकड़ी की बाँसुरी घर में रखने से होते हैं ये फायदे- जानिए

वास्तु शास्त्र यह कहता है कि अगर आप घर में बासुरी जो की लकड़ी की होती है उसको रखेंगे तो आपके घर में सकरात्मक उर्जा आती है। और नकरात्मक उर्जा आपके घर से दूर भाग जाती है तो चलिए आप जानते हैंलकड़ी की बांसुरी इन घर में रखने से क्या फायदा होता है।

जैसा कि हम सब जानते हैं कि लकड़ी की बांसुरी श्री कृष्ण जी की प्रिय है तो जिस घर में लकड़ी की बांसुरी होती है उस घर में श्री कृष्ण जी का वास हो जाता है। और जहां श्री कृष्ण जी का वास रहेगा उस घर में हमेशा हीधन और ऐश्वर्य की कभी कोई कमी नहीं रहती और हर सदस्यों में आपसे प्रेम बना रहता है और किसी तरह के झगड़े नहीं होते।

हिंदू धर्म के अनुसार बासुरी को एक पवित्र धातु माना जाता है जिस घर में बांसुरी होती है तो उस घर में मीठे मीठे स्वर गूंजते हैं। और उस घर में हमेशा प्रेम बना रहता है और किसी तरह के भी प्रेम और उल्लास की कमीनहीं रहती।
आपके घर मन में जितने भी नकरात्मक चीजें आती हैं उन सब चीजों को यह बांसुरी दूर भगाता है। और आपके मन में अच्छी और सच्ची और सकरात्मक सोच को लेकर आता है। अगर आपके मन में सकारात्मक सोचरहेगी तो आपके घर में हमेशा खुशियां बनी ही रहेगी इसलिए लकड़ी की बांसुरी रखना बहुत जरूरी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>