ये हैं भारतीय महिला बॉडी बिल्डर, सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों हो रही हैं वायरल

Dec 15, 2017
ये हैं भारतीय महिला बॉडी बिल्डर, सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों हो रही हैं वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला बॉडी बिल्डर की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इस महिला ने बॉक्सिंग चैंपियन मैरीकॉम के बाद एक महिला बॉडी बिल्डर के रूप में इन्होंने नाम कमाया है।

 

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस महिला बॉडी बिल्डर का नाम यास्मीन चौहान बताया जा रहा है। इनको लेकर एक बात सोशल मीडिया कर कही जा रही है कि आज ये खूबसूरत दिखने वाली बॉडी बिल्डर यास्मीन के साथ एक समय ऐसा भी था। जब वो लोग उनको बदसूरत बोला करते थे। लेकिन आज हाल ये है कि वह अच्छे-अच्छे मर्दों की पटखनी लगाती हैं। जिसका अंदाज़ा आप खुद उनकी तस्वीरों से लगा सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यास्मीन ने पिछले साल मुंबई में हुए बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता “फिट फैक्टर” में भाग लिया लिया था। जहाँ वो फर्स्ट रनर अप रही थीं। लेकिन अगर उनकी फिलहाल की बात करें तो वो अगस्त और सितम्बर में होने वाले दो अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं पर नज़र जमाए हुई हैं। जिसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रही हैं। जहाँ वो इन दोनों ही जगहों पर देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। उन्होंने साल 2005 में “ग्लैडरेक्स मिसेज इंडिया” का खिताब भी जीत चुकी हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर यास्मीन को लेकर काफी बातें की जा रही हैं। जिस में उनकी बहुत से आदतों के बारे में भी बताया गया और उनके शौक के बारे में भी बातें की गई। इनके शौक को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि यास्मीन को बाइक चलाने का बड़ा ही शौक है। इतना ही नहीं बल्कि इन्होंने अपनी बॉडी के जरिए देश का नाम बाहरी दुनिया में भी ऊंचा किया है।

इनका एक नाम यास्मीन तो है ही इनको एक और नाम ‘आयरन वुमन’ से भी जाना जाता है। उन्होंने इंडियन बॉडी बिल्डिंग एंड फिटनेस फेडरेशन की ओर से आयोजित किये गए ‘मिस इंडिया-2016’ को भी अपने नाम किया है। उनके बारे में बताया जा रहा है कि एक समय में यास्मीन देखने में बदसूरत लगती थीं। उनमें किसी की खास दिलचस्पी नहीं थी। यास्मीन ने 2013 में वेटलिफ्टिंग को अपना करियर चुना तो हर किसी ने उन्हें इसके लिए मना कर दिया लेकिन उन्होंने वेटलिफ्टिंग में लगी रहीं और फिर यही वेटलिफ्टिंग यास्मीन की पहचान बना और अब वह मर्दों के भी रिकॉर्ड तोड़ती हैं।

इनको लेकर ऐसा बताया जा रहा है कि यास्मीन चौहान वह आयरन लेडी हैं जिसकी ताकत के आगे सभी कांप जाते हैं। यास्मीन चौहान उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं जिन्होंने बॉडी बिल्डिंग की प्रतियोगिताओं में कई खिताब जीते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>