ये हैं बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स जो सलमान खान के हाथों मार खा चुके हैं…

Jan 04, 2018
ये हैं बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स जो सलमान खान के हाथों मार खा चुके हैं…

अपने दरियादिली के लिए मशहूर सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। जिनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है और कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। इस फिल्म में सलमान के फाइट सीन काफी तारीफ की जा रही है। जिसके बाद मीडिया में एक खबर भी सामने आ रही है कि जिस तरह से सलमान फिल्म में अपने दुश्मनों को तप्पड़ मरने से पीछे नहीं हटते इसी तरह से वो रियल लाइफ में भी कई सारे स्टार्स को अपने तप्पड़ों का मज़ा चखा चुके हैं।

बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड में अपने गुस्सों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहे हैं। इनके अलावा भी कई स्टार्स बॉलीवुड में हैं जिन्होंने अपनी लड़ाई से काफी सुर्खियां बटोरी है। लेकिन सलमान खान उन स्टार से काफी आगे हैं और हैरानी की बात तो ये है कि आज भी ऐसे कई स्टार्स हैं जो सलमान से बात तक नहीं करना चाहते हैं। लेकिन सलमान इस मामले में भी काफी आगे हैं। तो आइये जानते हैं कि बॉलीवुड के ऐसे कौन कौन से स्टार्स हैं जो सलमान खान के हाथों थप्पड़ खा चुके हैं।

रणबीर कपूर:


अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर भी उन्हें स्टार्स में से हैं जो सलमान खान के हाथों थप्पड़ खा चुके हैं। हलाकि मीडिया की मानें तो ये बात काफी पुरानी हो चुकी है। उस समय रणबीर छोटे थे। हुआ ये था कि एक रेस्टोरेंट में किसी बात पर सलमान और रणबीर के बीच बहस हो गई थी। इसी दौरान सलमान ने रणबीर की पीटाई कर दी। लेकिन जब इस घटना के बारे में सलमान के पिता सलीम खान को चली तो उन्होंने तुरंत अभिनेता ऋषि कपूर के घर माफ़ी मांगने के लिए पहंच गए थे।

कटरीना कैफ:


अभिनेत्री कटरीना कैफ के बारे में कहा जा रहा है कि यह अभी ताज़ा मामला है। मीडिया की मानें तो सलमान की फिल्म “टाइगर ज़िंदा हैं” की शूटिंग के दौरान फिल्म सेट पर कटरीना इतने छोटे कपड़े पहन कर चली आई थीं। जिसे देख सलमान अपने गुस्से को नहीं संभाल पाए और कटरीना को ज़ोरदार तमाचा जड़ दिया था। ये खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी लेकिन इस में कितनी सच्चाई हैं उसका हमें भी नहीं पता है।

ऐश्वर्या राय:


बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और सलमान खान के बारे में कौन नहीं जनता कि वो दोनों एक दूसरे के लिए क्या थे। लेकिन उसके बाद सब कुछ उनके बीच बदल गया। जिसका खुलासा खुद अभिनेत्री ऐश ने किया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि सलमान ने उन्हें मारा था और काफी गलता तरीके से पेश आए थे। जिसके चलते सलमान के साथ उनका काफी झगड़ा होता था और आखिरकार रिश्ता ख़त्म हो गया। क्यूंकि सुनने में आया था की सलमान ने ऐश्वर्या की भी पीटाई कर दी थी।

सुभाष घई:


साल 2008 में आई फिल्म ‘युवराज’ की शूटिंग की दौरान ये घटना हुई थी कि सलमान ने सुभाष घई को ज़ोरदार तमाचा मारा था। जिसके बारे में सलमान का कहना था कि सुभाष घई ने उन्हें काफी परेशान कर रखा था। हालाँकि इस घटना के बाद सलमान ने उनसे माफ़ी मांग ली थीं। लेकिन इन दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई। हलाकि अब तक सलमान ने सिर्फ सुभाष घई वाली बात को ही माना हैं बाकी बातों को वो इंकार कर चुके हैं।

सतीश कौशिक:


इसी लिस्ट में डायरेक्टर सतीश कौशिक का नाम भी शामिल है। इनको सलमान फिल्म ‘तेरे नाम’ के सेट पर तमाचा जड़ा था। जिसको लेकर काफी हंगामा खड़ा किया गया था

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>