ये हैं 5 ऐसी वेबसाइट्स, जिन्हें दुनियाभर के लोगों से छिपा कर रखता है गूगल

Apr 20, 2017
ये हैं 5 ऐसी वेबसाइट्स, जिन्हें दुनियाभर के लोगों से छिपा कर रखता है गूगल

गूगल, फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब यूज करने वाले दुनियाभर में लोग मौजूद है। और इसे सभी जानते है। लेकिन बहुत ऐसे चीजे है जो आपको नहीं पता। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इंटरनेट की दुनिया में ऐसे भी कुछ वेबसाइट्स हैं, जिन्हें गूगल और याहू जैसे सर्च इंजन्स सर्च नहीं करने देता है। इन्हें डीप वेब का हिस्सा कहा जाता है। ऐसे में सर्च इन्जंस इन्हें अपने यूजर्स से इन्हें छिपा कर रखता है या इन्हें ब्लॉक करके रखता है। इन वेबसाइट्स पर लोग तभी जा सकते हैं। जब इनका कम्पलीट एड्रेस पता हो।

डीप वेब का हिस्सा होते है ये 5 टॉपिक:-

1- ऐसी वेबसाइट्स जहां मुर्दों की फोटोज अपलोड होती है। इस पर ज्यादातर लोगों की शव की फोटोज अपलोड की जाती है। इन फोटोज में से ज्यादातर फोटोज कब्रिस्तान या अंतिम संस्कार के दौरान खींची जाती हैं। और इनको वेबसाइट्स पर अपलोड किया जाता है।

2- ऐसी कई रिवेंज पोर्न साइट्स है जहाँ लोग दूसरे से अपना बदला निकलने के लिए वीडियो अपलोड कर देते हैं। साथ ही साथ उनके नाम और घर का पता भी डाल दिया जाता है, जिससे कोई भी इनसे संपर्क कर सकता है।

3- डीप वेबसाइट्स का ये सबसे डिस्टर्बिंग फोरम है हाउ टू कुक वीमेन, इसमें महिलाओं की बॉडी को कैसे काटा जाए उनकी बॉडी को कैसे पकाया जाये। सारी जानकारी वीडियो में होती है। वीडियो तो देखने को मिलेंगे ही साथ ही गाइडलाइन्स भी होते है।

4- इस फोरम पर लोगों को अपनी सर्जरी खुद करने का मौका मिलता है। फोरम पर मौजूद वीडियोज को देख व्यक्ति अपनी सर्जरी खुद कर सकता है। लेकिन ध्यान रहे इस दौरान छोटी सी गलती पर भी किसी की मौत हो सकती हैं।

5- एक फोरम ऐसा भी है जहाँ दुनियाभर के लाखों लोगों के फोन नंबर सहित पर्सनल जानकारिया मौजूद हैं।कुछ समय पहले इसे बंद कर दिया गया था, लेकिन कुछ ही दिन बाद फिर से इसे शुरू कर दिया गया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>