इन अभिनेत्रियों को जीनी पड़ती है प्रोस्टीटूट्स की ज़िन्दगी, ये है चौंकाने वाली सच्चाई

Dec 15, 2017
इन अभिनेत्रियों को जीनी पड़ती है प्रोस्टीटूट्स की ज़िन्दगी, ये है चौंकाने वाली सच्चाई

वैसे तो बॉलीवुड स्टार्स के फैंस की संख्या करोड़ों में होती है। जिनकी ग्लैमर भरी ज़िन्दगी को देखकर हर कोई उन्हें फॉलो और उनके जैसा बनने की कोशिश करता है। लेकिन इस चमकती ज़िन्दगी के पीछे की सच्‍चाई बहुत ही हैरान करने वाली है। जिसे जानने के बाद आप बॉलीवुड स्‍टार की ज़िन्दगी की तरह कभी नहीं जीना चाहेंगे। ये बॉलीवुड की एक ऐसी सच्‍चाई है जिसके बारे में आपने अभी तक नहीं सुनी होगी।

बता दें कि बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिनको एक प्रॉस्‍टीट्यूट वाली ज़िन्दगी जीनी पड़ती है। कुछ बड़ी-बड़ी अभिनेत्रिओं को जब उनकी फिल्‍म नहीं आती है और उनकी लाइफ स्‍टाइल काफी महंगी हो जाती है तो ऐसी अभिनेत्रियों को मजबुरन ऐसा काम करना पड़ता है। मीडिया की मानें तो उनको अपने महंगे लाइफ स्‍टाइल को जैसे घर, कॉस्‍मेटिक सर्जरी बगैरह को बनाए रखने के लिए ऐसा करना पड़ता है। जिससे वो बड़े-बड़े बिजनेसमैन को पूरी-पूरी रात खुश करती रहती हैं।

इतना ही नहीं बल्कि अगर मीडिया की मानें तो बी टाउन में ऐसी कुछ अभिनेत्रियां हैं जिनकी फोटो लेकर घूमते हैं। और उनकी बोली लगाई जाती है। लेकिन ये सच्‍चाई सामने इसलिए नहीं आ पाती क्योंकि इन दोनों लोगों को अपने अपने रेपोटेशन की चिंता होती है ये सब कुछ छुप-छुपा कर किया जाता है। इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें सीमी चंदोक ने खुलेआम ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीमी चंदोक एक बॉलवुड एक्‍सपर्ट राइटर हैं। उन्होंने बताया कि किस तरीके से अपने स्टाइलिश लाइफ को बनाए रखने के लिए ऐसा करने पर वो मजबूर हो जाती हैं। और अगर आपने कभी गौर किया होगा तो शायद याद आए है कि बॉलीवुड की ऐसी कई फिल्मो में इस सच्चाई को दिखाया गया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>