ये अभिनेत्रियां कर चुकी हैं सलमान के दिल पर राज, मगर नहीं कर पाईं सलमान से शादी

Jan 06, 2018
ये अभिनेत्रियां कर चुकी हैं सलमान के दिल पर राज, मगर नहीं कर पाईं सलमान से शादी

वैसे तो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 52 साल के हो चुके हैं। जिन्होंने कुछ दिन पहले ही अपना जन्म दिन बड़े धूमधाम से मनाया है। लेकिन इस बाद भी सलमान खान के फैंस को उनकी शादी का अभी भी इंतज़ार है। मगर दूसरी तरफ खुद सलमान अपनी शादी के बारे में कोई भी बात नही करना चाहते हैं।

बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने एक अनोखे अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं। जिनकी दरियादिली की गवाही पूरा बॉलीवुड देता है। सलमान ने बॉलीवुड में आए कई न्यू कामर्स के करियर को न सिर्फ बनाया बल्कि उनको आसमान की ऊंचाई तक पहंचाया है। जिसमें से कई मशहूर अभिनेत्रियाँ भी रह चुकी हैं। और आज हाल ये है कि बॉलीवुड इंडस्‍ट्री की कोई भी अभिनेत्री ऐसी नही है। जो स्टार अभिनेता सलमान खान के साथ काम नही करना चाहती हों।

पूरा बॉलीवुड आज भी इस बात को मानता है कि सलमान खान ने अपने साथ-साथ कई अभिनेत्रियों के करियर को एक नई दिशा दे दी है। जिसका इज़हार खुद कई मशहूर अभिनेत्रीयां सलमान खान का नाम लेती रहती हैं। इस में ऐसी कई अभिनेत्रियां रही हैं जिनका सलमान के साथ दिल का रिश्ता रहा है। वैसे तो बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं जिनका नाम सलमान खान के साथ जोड़ा गया है। लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्री रही हैं जिनके साथ सच में सलमान खान रिलेशनशिप में थे। जो काफी सुर्ख़ियों में रही हैं। आइए उनमें से कुछ अभिनेत्रियों के बारे में जानते हैं।

ऐश्वर्या राय:


मिस यूनिवर्स रह चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय एक ऐसा नाम है जो सलमान के साथ काफी दिनों तक चर्चों में रहा है। सलमान-ऐश की प्रेम कहानी फिल्म ‘हम् दिल दे चुके’ के सेट से शुरू हुई थी। काफी दिनों तक ये एक दूसरे को डेट करते रहे। लेकिन कुछ दिनों के बाद सलमान खान की कथित दुर्व्यवहार और पीने की आदतों के चलते ये दोनों अलग हो गए थे। बाद में ऐसी ख़बरें भी काफी वायरल हुईं कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने सलमान के द्वारा मारपीट करने की वजह से उनको छोड़ा है। लेकिन वजह कुछ भी रही हो आज वो दोनों अपनी अपनी जगह खुशहाल जिंदगी गुज़र रहे हैं।

कटरीना कैफ:


बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। हालांकि, कटरीना कैफ के साथ सलमान का नाम उस तरह से नहीं जोड़ा गया जिस तरह से ऐश के साथ जोड़ा गया था। लेकिन हां ये भी सच है कि कैटरीना कैफ को लेकर सलमान सीरियस थे। लेकिन यह सब भी खत्म हो गया क्यों कि उनका नाम रणबीर के साथ जोड़ा गया जिनसे कैट काफी करीब हो गई थीं। लेकिन कुछ दिनों बाद कटरीना का रणबीर का ब्रेकअप हो गया। और वो कहानी वहीँ ख़त्म हो गई मगर आज भी कैट कहीं और नहीं बल्कि सलमान के साथ ही नज़र आती हैं।

संगीता बिजलानी:


ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान के बॉलीवुड में आते ही सलमान की सबसे पहली प्रेमिका कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री संगीता बिजलानी ही थीं। जिन्होंने साल 1980 में मिस इंडिया प्रतियोगिता जीती थी। लेकिन सलमान के साथ इनकी प्रेम कहानी आगे नहीं बढ़ सकी। और कुछ महीने बाद ख़त्म हो गई। जिसके बाद संगीता ने इंडिया के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली और अपनी लाइफ में बिजी हो गईं।

लूलिया वंतूर:


रोमेनियन अभिनेत्री लूलिया वंतूर का नाम भी सलमान के साथ काफी सुर्ख़ियों में है। जिनके बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि वो बहुत जल्द शादी कर रहे हैं। लेकिन अभिन तक वो दोनों इस पर चुप रहे हैं। लेकिन ये भी सच है कि वह सभी परिवार समारोह और सलमान खान की पार्टियों में नज़र आती रहती हैं। जिसे देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में सलमान से लूलिया वंतूर शादी करने वाली हैं।

स्नेहा उल्लाल:


बॉलीवुड अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान ने इनको ऐश्वर्या की हमशक्ल दिखने के चलते बॉलीवुड में लाया था। क्योंकि अभिनेत्री ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘लकी’ से बॉलीवुड में एंट्री की थीं। स्नेहा उल्लाल का नाम भी सलमान के साथ जुड़ा खूब जोड़ा गया। लेकिन अभिनेत्री ने कुछ ही फ़िल्में करने के बाद बॉलीवुड को छोड़कर यहाँ से गायब हो गईं थीं। लेकिन कुछ दिनों पहले ही वो एक बार फिर से मीडिया के सामने नज़र आईं थीं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>