प्रेमिका को हो रहे पीरियड्स को लेकर, अक्सर लड़कों के दिमाग में आते हैं ये 6 सवाल

Apr 16, 2017
प्रेमिका को हो रहे पीरियड्स को लेकर, अक्सर लड़कों के दिमाग में आते हैं ये 6 सवाल

प्यार भरे रिश्ते में कुछ बातें ऐसी होती है जो हर प्रेमी अपनी प्रेमिका से पूछना चाहता है परंतु वह पूछ नहीं पाता। खासकर वह बात होती है पीरियड्स को लेकर पीरियड्स को लेकर लड़को के दिमाग में बहुत से सवाल उछल कूद करते हैं परंतु वह अपने पार्टनर से इस बारे में चर्चा नहीं कर पाते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बतायेंगे जीन को लेकर लड़को के दिमाग में कुछ ना कुछ चलता रहता है।

पहला सवाल लड़कों के दिमाग में ये आता है कि जब पीरियड्स आते हैं तो तुम बेड पर से कैसे उठ जाती है और तुम्हारे शरीर में इतना खून आता कहां से है। लड़के सोचते हैं कि जब लड़कियां नहाती होंगी तो पूरे बाथरुम में खून ही खून हो जाता होगा।

– जैसे ही पीरियड्स आता है उस समय लड़कियों को चॉकलेट खाने का बहुत मन करता है ऐसे में लड़के यह विचार करते हैं कि क्या इस समय चॉकलेट खाने से उनको कुछ फायदा होता है। लड़के सोचते हैं कि लड़कियां सारे दिन यह सोचती होंगी कि आज पीरियड आ जाएगा कल पीरियड आएगा यही सब सारे दिन वह सोचती होंगी।
– लड़को के दिमाग में यह बात आती है कि लड़कियों को पता कैसे चलता है कि पीरियड आ गया है और इन दिनों में काम कैसे कर पाती है। वही कुछ लड़के यह सोचते हैं कि अगर लड़कियों को किसी सेें संबंध बनाना हो तो कैसे बनाते होंगे और जब ब्लीडिंग होती है तो वह आराम से रात को कैसे सो जाती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>