इसलिए ना चाहते हुए भी महिलाएं चलती हैं किसी और मर्द से चक्कर..रहें सावधान

Apr 28, 2017
इसलिए ना चाहते हुए भी महिलाएं चलती हैं किसी और मर्द से चक्कर..रहें सावधान

1. सैक्स में अंसतुष्टि
प्यार में सेक्स में संतुष्टि होना बहुत जरूरी है। परंतु कई महिलाएं अपने पति से इस बात को लेकर बिल्कुल संतुष्ट नहीं होते जिस वजह से उनका बाहर अफेयर चलने लगता है और ऐसे में वो बाहर के मर्दों में ज्यादा आकर्षित हो जाते है।

2. अकेलापन
कई बार पति पत्नी आपस में एक दूसरे को सही तरीके से टाइम नहीं दे पाते या जिनके पति किसी काम से ज्यादातर बाहर रहते हैं तो ऐसे में महिलाएं अपने आप को अकेला महसूस करते हैं जिसके लिए वह एक मर्द का कंधा ढूंढती है।

3. आपसी अनबन
वैसे तो लड़ाई हर रिश्ते में और हर घर में होती है परंतु कई बार पति-पत्नी में इतनी ज्यादा लड़ाईयां होती हैं कि उनकी आपस में किसी भी बात को लेकर नहीं बनती जिसकी वजह से उनका ध्यान बाहर मर्दों की तरफ भटकने लगता है।

4. शादी समान उम्र में न होना
लड़की की शादी चाहे किसी भी उम्र के लड़के से हो चाहे वो छोटी उम्र हो या बड़ी उम्र हो परंतु वह कभी भी उन से संतुष्ट नहीं हो पाती क्योंकि वह हमेशा हम उम्र के पाटनर को ढूंढती हैं।

5. पति के बेवफाई
कई बार महिलाएं ना चाहते हुए भी पति के साथ बेवफाई कर देती है क्योंकि जब उन्हें पता चलता है कि उनका पति किसी और महिला के पीछे है तो वह उसको सबक सिखाने के लिए ही अपने आप को कुएं में ढकेल लेती है यानी कि बाहर मर्द से चक्कर चला लेती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>