इसलिए भारतीय पतियों को लगने लगती है, अपनी पत्नी बोरिंग, क्युकी संबंध..

May 19, 2017
इसलिए भारतीय पतियों को लगने लगती है, अपनी पत्नी बोरिंग, क्युकी संबंध..

पवित्र अगि्न को साक्षी मानकर लिए गए सात फेरे जिंदगी का अहम हिस्सा होते हैं जिसमें प्यार, संयम, समझदारी के साथ जिंदगी भर साथ निभाने का वादा होता है। पति-पत्नी का रिश्ता बेहद नाजुक रिश्ता बताया गया है लेकिन आजकल पत्नियां ऐसा सोचने लगी हैं कि पति को हेंडल करना तो बहुत ही आसान है। आज हम आपको बताएंगे कि क्यों पति को अपनी पत्नी पुरानी और बोर लगने लगती है। अगर व्यक्ति को उसकी गलती पता हो तो वह समय रहते अपनी गलती को सुधार सकता है और अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुश रख सकता है।

समय
एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करें। इससे आप दोनों को एक-दूसरे को जानने का मौका मिलेगा और मनमुटाव भी दूर होंगे। साथ ही साथ जब आप साथ रहें को एक दूसरे की पसंद का ध्यान रखते हुए साथी को पसंद आने वाले काम करें।

मूवी व बाहर खाना
अगर आप काम से समय निकालकर पत्नी को बाहर खाने या मूवी दिखाने ले जाए। इससे पत्नी खुश हो जाती है। उसे लगता है कि उसका पति उसे लेकर बेहद केयरिंग और लविंग हैं।

पत्नी छिड़कने लगेंगी जान
शादी के शुरुआती दिनों में रोमांस जितना परवान चढ़ता है। वह देर सबेर धूमिल भी हो जाता है लेकिन पुराने दिनों को याद करके आप अपनी नाखुश लाइफ को खूबसूरत बना सकते हैं। इससे न केवल आपकी पत्नी आप पर जान छिड़कने लगेंगी, बल्कि आपको भी अच्छा लगेगा।

सरप्राइज
सरप्राइज सभी महिलाओं को बेहद पसंद होते हैं। अगर आप अपनी पत्नी को सरप्राइज गिफ्ट भेंट करते हैं तो वह आपकी कायल हो जाएंगी। इससे वह आपके साथ अच्छा रिश्ता निभा पाएंगी और आपकी रूचि भी इसके अन्दर बनी रहेगी।

लुक
मर्द अपनी पत्नी से एक समय बाद तब बोर होने लगता है जब पत्नी में कुछ नयापन बाकी न हो। अगर पत्नी अपना लुक बदलती रहती हैं तो फिर साथी कभी भी अपनी पत्नी से दूर नहीं हो सकता है।

बातें बनाने में उस्ताद
अब अगर पत्नी में बातें बनाने और साथी का दिल बहलाने की कला है तो यकीन मानों कि आपका रिश्ता औरों से ज्यादा अच्छा रहेगा।

शारीरिक संबंध
ध्यान रखें कि एक अच्छे रिश्ते के लिए सेक्स बहुत जरुरी है इसलिए पति-पत्नी दोनों को ही अपनी लाइफ से सेक्स को खत्म नहीं होने देना चाहिए।

व्यवहार
आपका व्यवहार ही आपके रिश्ते की उम्र तय करता है। यदि पत्नी या पत्नी दोनों में से किसी का भी मूड सदा बिगड़ा ही रहता है तो ऐसे इंसान के साथ भला कौन रह सकता है।

जिम्मेदारियां
कई बार ऐसा भी होता है कि घर की सारी जिम्मेदारी ही पति पर डाल दी जाती है और इस दवाब के कारण पति को अपनी पत्नी से दूरी बनानी ही पड़ती है।

एन्जॉय करना
पति-पत्नी दोनों ही लाइफ को कभी एन्जॉय करना ना भूलें। आप कितने भी व्यस्त जरूर हों लेकिन छुट्टियाँ लें और घूमने जरूर जाएं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>