राम मंदिर पर अब भाजपा का कोई बहाना नहीं चलेगा : विहिप

Mar 23, 2017
राम मंदिर पर अब भाजपा का कोई बहाना नहीं चलेगा : विहिप

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के प्रांत मीडिया प्रभारी शैलेंद्र चौहान और बजरंग दल के प्रांत संयोजक बलराज डूंगर ने यहां कहा कि अब प्रदेश और केंद्र, दोनों जगह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार है, इसलिए अयोध्या में मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा का कोई बहाना अब चलने वाला नहीं है। इसलिए भाजपा जल्द ही मंदिर निर्माण की तारीख घोषित करे।

गुरुवार को साकेत स्थित एक रेस्टोरेंट में आयोजित प्रेस वार्ता में शैलेंद्र चौहान और बलराज डूंगर ने बताया कि अयोध्या में मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा को उसका वादा याद दिलाने के लिए विहिप द्वारा 26 मार्च को शास्त्रीनगर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा अब हिंदुओं के सब्र की और परीक्षा नहीं ले सकती। उन्होंने मंदिर की पुरानी शिलाओं से ही निर्माण किए जाने, अयोध्या में किसी मस्जिद का निर्माण न किए जाने और देश में बाबर के नाम पर किसी मस्जिद का नाम नहीं रखे जाने की मांग की।

उन्होंने अयोध्या में किसी मस्जिद के निर्माण को सिरे से खारिज करते हुए कहा, “बाबर द्वारा ध्वस्त किए गए रामलला के जन्म स्थान को मुक्त कराने के लिए कई सदियों से अब तक लाखों हिंदू अपने प्राणों का बलिदान दे चुके हैं। राम भारत की आस्था और आत्मा हैं, इसलिए उनके अस्तित्व को चुनौती देना सरासर मूर्खतापूर्ण हरकत और हिंदू भावनाओं का अपमान करना है।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>