देश में होंगे 1 अप्रैल से बड़े बदलाव, हो जायेंगे ये सामान सस्ते

Mar 31, 2017
देश में होंगे 1 अप्रैल से बड़े बदलाव, हो जायेंगे ये सामान सस्ते

घर के अब कुछ सामान होने वाले हैं बहुत ज्यादा सस्ते जिसके कारण है आप बहुत आराम से शानो-शौकत से रह सकते हैं। आज हम उन्हीं चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जो जो चीजें होने वाली है सस्ती। सबसे पहले उनमें से आता है तंबाकू पान मसाला खाने वाले का शुल्क बढ़ जाएगा यह चीज नहीं होगी सस्ती क्योंकि 10 परसेंट की जगह अब इस पर 12% टैक्स लगा दिया जाएगा। लेकिन सबसे बड़ी खुशखबरी यह है कि इस बजट सत्र में आपकी जो रेल बुकिंग पर किराया लगता था उसको सस्ता कर दिया जाएगा आप रेल में भी कहीं पर आराम से सफर कर सकते हैं।

इस बजट सत्र में आप घर का खरीदने का जो प्लान है वह इस बार साकार हो जाएगा क्योंकि घर के लोन की ब्याज दरों में इस बार काफी गिरावट आने वाली है।
चांदी के बर्तन तथा चांदी की जितनी भी समान होंगे वह सब के सब सस्ते हो जाएंगे अगर। आप बहुत ज्यादा स्मार्ट फोन के शौकीन है तो वह भी आपको एक्स्ट्रा पड़ेगा क्योंकि इस स्मार्ट फोन में भी एक परसेंट की बढ़ोतरी कर दी जा रही है। पूरे देश में आरो फिल्टर के जितने भी दाम होंगे वह कम कर दिए जाएंगे क्योंकि आरो का पानी सभी लोग स्वस्थ आजकल ज्यादा पीते हैं । चमड़े से बना समान जितना भी होगा वह सब सस्ता हो जाएगा जूते जींस यह सब भी सस्ती हो जाएगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>