अश्लील फिल्में करने में कोई आपत्ति नहीं है: जैकलीन

Jun 29, 2016
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अब अलग किस्म की फिल्मों में काम करना चाहती हैं। उनका कहना है कि उन्हें अश्लील फिल्में करने में कोई आपत्ति नहीं है बशर्ते फिल्म ढंग से बनाई गई हो। एक इंटरव्यू के दौरान जैकलीन से पूछा गया कि क्या वह अश्लील फिल्में करना पसंद करती हैं। इसपर उन्होंने कहा कि यह फिल्म के निर्माताओं और इसके निर्माण के तरीके पर निर्भर करता है।
जैकलीन ने आगे कहा कि सिनेमा वर्ल्ड लेवल पर विकास कर रहा है, ऐसे में अगर उन्हें हॉलीवुड फिल्मों से भी ऑफर आये तो वह काम करने के लिए तैयार हैं। अलग-अलग अभिनेताओं के साथ फिल्में करना काफी दिलचस्प है। उन्होंने टोरंटो फिल्म, ब्रिटिश फिल्म में काम किया है, और उनके मुताबिक इस प्रकार की फिल्में करने का अवसर मिलना काफी अच्छी बात होगी।
बॉलीवुड स्टार्स जॉन अब्राहम और वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म ढिशूम के एक गाने की वजह से विवाद हो गया है। इस फिल्म के ‘इश्क का मर्ज’ सांग पर जैकलीन ने शॉर्ट ड्रेस में कृपाण कमर में टांगकर डांस किया है। इस पर सिख कम्युनिटी ने धर्म के प्रतीकों की बेअदबी का आरोप लगाया है। धार्मिक भावनाएं आहत होने से नाराज लोगों में बवाल शुरू कर दिया है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>