अय्याश नेताओं की भरमार है भाजपा में, आये दिन पकड़े जा रहें हैं महिलाओं के साथ, अब सामने आई ये घटना

May 18, 2017
अय्याश नेताओं की भरमार है भाजपा में, आये दिन पकड़े जा रहें हैं महिलाओं के साथ, अब सामने आई ये घटना

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के बेरली शहर में स्थित सरकारी गेस्टहाउस में पॉलिटिकल ड्रामा चला। पुलिस को सूचना मिली थी कि गेस्टहाउस में सेक्स रैकेट चलने वाले रुके है। पुलिस छापेमारी के दौरान एक कमरे में 2 लड़कियों के साथ 2 पुरुषों को पकड़ा गया। लोगों ने मोबाइल से उनके वीडियो भी बनाए और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। उनमे से पकड़ा गया एक युवक राहुल मिश्रा खुद को भाजपा का संगठन मंत्री बताकर गेस्टहाउस में रुका था। फ़िलहाल पुलिस ने पूछताछ के बाद सबको छोड़ दिया। लेकिन बनाया हुआ वीडियो वायरल हो गया।

वही इस मामले में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल का कहना है कि राहुल मिश्रा नाम का कोई भी व्यक्ति संगठन मंत्री भाजपा में शामिल नहीं है। लेकिन पुलिस ने भी यह खुलासा नहीं किया कि अगर प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल के बताने के हिसाब से यदि राहुल मिश्रा भाजपा का संगठन मंत्री नहीं है तो वह कौन है। और कैसे वह सरकारी गेस्टहाउस में रुका।

सोशल मीडिया पर वायरल हुये इस वीडियो में गेस्टहाउस के कमरे में दो लड़किया और दो व्यक्ति नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में लड़की वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को धमका रही है। वहीं कमरे में महिला के साथ मौजूद एक लड़का भी है और जो लोगों से बहस करते हुए दिखाई दे रहा है।

भोपाल समाचार के अनुसार, थाना प्रभारी एसएस मुकाती ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गेस्टहाउस में कोई सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह के लोग मौजूद हैं। इसके बाद पहले पुलिस के दो जवान मौके पर पहुंचे। बाद में महिला पुलिस आरक्षक भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी से गहन पूछताछ की और बाद में कोई मामला नही पाए जाने पर उन्हें गेस्टहाउस में छोड़कर वापस आ गई।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>