घर में छिपकली दिखना होते हैं, इस बात के संकेत, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Mar 21, 2017
घर में छिपकली दिखना होते हैं, इस बात के संकेत, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

ज्योतिष के अनुसार कहा गया है कि हमारे जीवन में बहुत चीजें बहुत तरह के संकेत देती है जिससे कि हमें हमारा भविष्य के बारे में कुछ पता लग जाता है। तो आज हम आपको बता दें कि कुछ भी अगर आपके घर में शुभ अशुभ प्रभाव होने वाला है उसके बारे में हमारे ज्योतिष लोगों की क्या क्या धारणा है। ज्योतिष के अनुसार कहा जाता है कि हमेशा पुरुषों के अगर बाएं भाग पर छिपकली गिर जाए और महिलाओं के दाहिने भाग पर छिपकली गिर जाए तो यह बहुत ज्यादा अशुभ माना जाता है। अगर वह पुरुषों के दाएं तथा स्त्रियों के बाएं अंग पर गिर जाए यह बहुत ज्यादा शुभ माना जाता है।

हमेशा जब भी छिपकली किसी भी अंग पर गिर जाती है तो हमें तुरंत ही नहा लेना चाहिए जिससे कि हमारे शरीर के अंदर अगर कोई जहरीला पदार्थ गिरा होता है तो वह निकल जाता है। छिपकली अगर आपके घर में दिखाई देती है तो उससे क्या होते हैं संकेत। अगर आपके घर में छिपकली समागम करते हुए दिख जाए तो समझ लीजिए की आप का किसी पुराने मित्र के साथ मिलन होने वाला है। अगर छिपकली किसी से भी लड़ते हुए दिख जाए तो समझ लीजिए कि आपके घर में किसी के साथ आपका झगड़ा होने वाला है।अगर आप दिन में भोजन करते समय छिपकली का बोलना सुनाई दे तो समझ लीजिए क्या आपके घर में कोई बहुत अच्छा समाचार आने वाला है।

अगर आपके माथे पर कभी भी छिपकली गिर जाती है तो आपके घर में लक्ष्मी का प्रवेश होने वाला है आप धनवान बनने वाले हैं। अगर आपके दाहिने घुटने पर छिपकली गिर जाती है तो यह संकेत बताता है कि आप कहीं यात्रा के लिए जाने वाले हैं। हमेशा नए घर में प्रवेश करते समय अगर छिपकली मरी हुई तथा मट्टी लगी हुई दिखाई दे तो समझ लीजिए कि आने वाले समय में आप रोगी हो सकते हैं। अगर आपकी दाहिने हाथ पर छिपकली गिर जाती है तो समझ लीजिए कि आप किसी दोस्त के साथ आपकी मुलाकात होने वाली है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>