फिर मचा बवाल, रामगोपाल वर्मा ने कर दी सानिया मिर्ज़ा की सनी लियोनी से तुलना..

Jun 12, 2017
फिर मचा बवाल, रामगोपाल वर्मा ने कर दी सानिया मिर्ज़ा की सनी लियोनी से तुलना..

बॉलीवुड डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा अक्सर अपने उलटे सीधे कमेंट से सुर्खियों में रहते हैं। और कई बार उनको लोगों के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा है। जिस की वजह से उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि मैं अब किसी के खिलाफ कुछ भी कमेंट नहीं करूंगा। और मैं अपना ट्विटर अकाउंट भी बंद कर दुंगा। जिसके बाद न्होंने अपना ट्विटर अकाउंट बंद तो कर दिया। लेकिन कमेंट करने से अपने आपको नहीं रोक पाए।

अगर उनके के सोशल मीडिया पर रहने की बात करें तो उन्होंने ट्वीटर को तो छोड़ दिया है लेकिन इंस्टाग्राम पर वो काफी एक्टिव नज़र आते हैं। इन्होंने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पर इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की एक तस्वीर पोस्ट किया था। जिस में उन्होंने लिखा कि ‘एक लड़की ने कहा था कि ‘मैं सनी लियोन बनना चाहती हूं’ उसे अपनी याद दिलाता है। वो टेनिस में बहुत अच्छी थी, लेकिन उसके पिता ने उसे टेनिस सिर्फ इसलिए नहीं खेलने दिया क्योंकि इसमें लड़कियों को स्कर्ट पहननी पड़ती है। और मेरी फिल्म इन्हीं बातों पर प्रकाश डालती है।’

ये भी पढ़ें :-  तो फाइनली शादी के पवित्र बंधन में बंधे अनुष्का-विराट, वीडियो के जरिये देखिए कैसी थी इनकी शादी

इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोगों ने डायरेक्टर की जमकर आलोचना की। एक यूजर ने उनकी आलोचना में यहाँ तक कह दिया कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए
इस तरह की तस्वीर को इस्तेमाल करने से पहले, लगता है। दिमाग खराब हो गया है। कई यूजर ने उनको ये पोस्टडिलीट करने के लिए कहा है।

बता दें कि अभी हाल ही में रामगोपाल वर्मा ने एक शार्ट फिल्म भी कुछ इसी तरह की बनाई है। जिसका नाम ‘मैं सनी लियोन बनना चाहती हूं’ है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>