अब फिर गोटा पट्टी आया ट्रेंड में- जानिए

Feb 20, 2017
अब फिर गोटा पट्टी आया ट्रेंड में- जानिए

शादी हो या कोई भी फंक्शन हो ।चाहे वो आपके घर का फंक्शन हो । या कहीं किसी और जगह का फंक्शन है या कोई भी समारोह हो । वहां पर आज भी लोग वेस्टर्न की जगह इंडियन ड्रेस पहन के ही जाना पसंद करते हैं। आज भी महिलाएं लहंगा या साड़ी हैवी वर्क की कोई भी ड्रेस पहन कर जाना बेहद पसंद करती है ।और वह उसमे गॉर्जियस दिखती है।

अगर हमें बैटरी की बात करें तो आजकल गोटा पट्टी थ्रेड वर्क और मिरर वर्क इस तरह के एंब्रायडरी बहुत ही अट्रैक्टिव लगती है। आजकल ट्रेंड में जो चल रहा है वह गोटा पट्टी। गोटा पट्टी वर्क फेवरेट क्लासिक ऑडिशन सी लुक महिलाओं को देता हुआ नजर आता है।

अगर आप खुद भी दुल्हन बनना चाहते हैं या किसी फंक्शन में जाना चाहती हैं । वहां पर कोई आउटफिट पहन कर जाना चाहती है या फिर उसके अलावा ब्राइडल लहंगे को लेने के बारे में सोच रहे हैं । तो गोटा पत्ती लहंगा अगर आपने चॉइस किया तो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा । वह ट्रेंड में भी चल रहा है और खास बात यह है कि अगर आप उस लहंगे को या उस ड्रेस को दूर से देखेंगे तो आपको लगेगा कि बहुत भारी पड़ रही है।

पर असल में वह ऑउटफिट बहुत ही हल्का होता है । उसके ऊपर जो भी वर्क किया रहता है वह बहुत ही हल्का रहता है पर दूर से देखने में वह ड्रेस आपको बहुत भारी नजर आएगा। इतनी हल्की लाइट वेट एमबोर्डरी होने की वजह से आप इसको कंफर्टेबल पहनकर पूरा फंक्शन इंजॉय कर सकते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>