ट्रेन में सोती हुई महिला को युवक ने मोबाइल की लाइट से जगाया, फिर अपना प्राइवेट पार्ट..

Jul 08, 2017
ट्रेन में सोती हुई महिला को युवक ने मोबाइल की लाइट से जगाया, फिर अपना प्राइवेट पार्ट..

ट्रेन में एक सोती महिला के साथ एक युवक ने बड़ी ही शर्मनाक हरकत की है। उस युवक ने ट्रेन में सफर कर रही महिला को रात के अंधेरे में मोबाइल की लाइट से पहले तो उसको जगाया फिर उसके बाद उसको लाइट से प्राइवेट पार्ट को दिखाने लगा।

बता दें कि इस 28 वर्षीय महिला का कहना है कि ये घटना उनके साथ तब हुई जब वह बहन की शादी के लिए कोलकाता गईं हुई थीं। और कोलकाता से मुंबई लौट रही थीं। खबरों के मुताबिक ये युवक बांग्लादेशी पर्यटक है। जिसने न केवल महिला के साथ छेड़छाड़ की बल्कि रात के अंधेरे में उन्हें मोबाइल की लाइट से जगाया और फिर प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा।

अपने साथ ऐसी हरकत होने के बाद महिला ने ट्रेन में जोर से चिल्लाई भी लेकिन उनकी मदद करने कोई आगे नहीं आया। इस 28 वर्षीय महिला का ये भी कहना है कि खुद उस युवक के परिवार वाले ट्रेन में मौजूद थे लेकिन उन्होंने भी कुछ नहीं बोला। महिला के साथ हुई इस घटना के वक्त ट्रेन में कोई सुरक्षाकर्मी भी नहीं था जिससे वो मदद ले सके। लेकिन बाद में जब ट्रेन मुंबई सेंट्रल पहुंची तो इस पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत थाने दर्ज कराई, जिसके बाद बांग्लादेशी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

महिला ने पुलिस को बताया कि युवक की सीट उसके पास ही थी। और वह काफी देर से उसके साथ बात करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन जब रात हुई और दूरंतो एक्सप्रेस ट्रेन के उस थर्ड एसी कोच में जब सब लोग सो गए, तब इस ने महिला को मोबाइल की लाइट से जगा कर उसे प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा और जबरदस्ती भी करने लगा तभी महिला जोर से चिल्लाने लगी, तो वह दूसरे कोच में भाग गया, लेकिन महिला की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया।

महिला का कहना है कि जब दूरंतो एक्सप्रेस में जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त वहां पर कोई सुरक्षाकर्मी नहीं था। अब ये महिला जाए तो जाए कहां? वह इस वजह से घबरा गई, लेकिन कुछ देर बाद किसी यात्री ने बताया कि साथ वाले कोच में टिकट चेकर बैठे हैं। जिसके बाद महिला ने टिकट चेकर से अपनी पूरी दास्तान को बताया।

महिला का ये भी कहना है कि जब ट्रेन भुसावल स्टेशन पर रुकी, लेकिन इस स्टेशन भी कोई सुरक्षाकर्मी नहीं मिला। और फिर वहां से ट्रेन चल पड़ी। लेकिन इस दौरान टिकट चेकर ने महिला की सीट बदलवा दी थी। लेकिन सुबह जब ट्रेन मुंबई सेंट्रल पहुंची तो महिला ने रेलवे पुलिस को आपबीती सुनाई और आरोपी को गिरफ्तार करवाया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>