कोलकाता में युवक मेट्रो ट्रेन के सामने कूदा, मौत

Mar 03, 2016

शहर के दक्षिणी हिस्से में रबिन्द्र सरोबर मेट्रो स्टेशन पर गुरुवार को एक युवक ने एक मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

जिसकी वजह से व्यस्त घंटों के दौरान मेट्रो ट्रेन का परिचालन आंशिक रूप से बाधित रहा.

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना सुबह 9.56 बजे की है जब खड़गपुर के निवासी नीलाद्रि दत्त ने दमदम की ओर जाने वाली एक मेट्रो के सामने कथित तौर पर छलांग लगा दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

अधिकारी ने बताया कि सरोबर मेट्रो स्टेशन पर नीलाद्रि अपने पिता के साथ दमदम जाने वाली मेट्रो ट्रेन का इंतजार कर रहा था.अधिकारी ने बताया कि एमबीए युवक कई तरह की बीमारियों से पीड़ित था जिसकी वजह से वह लंबे समय से तनावग्रस्त था.

अधिकारी ने बताया, ‘‘आज वह अपने पिता के साथ कॉलेज स्ट्रीट जा रहा था. उसके पिता उसकी बगल में खड़े थे और उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा था कि उनका बेटा इतना बड़ा कदम उठाने की योजना बना रहा है.’’

युवक का शव पटरियों से हटाने के लिए मेट्रो ट्रेन का परिचालन आंशिक रूप से रोकना पड़ा. हालांकि दमदम से मैदान और न्यू गरिया से टॉलीगंज तक जाने और आने वाली ट्रेन निर्बाध चलती रहीं.

कोलकाता मेट्रो सीपीआरओ इंद्राणी बनर्जी ने कहा, ‘‘हमें पटरियों से शव हटाने में कुछ समय लगा गया और सुबह करीब 11.13 बजे ट्रेनों का परिचालन फिर से सामान्य हो पाया.’’

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>