रेलवे ट्रैक पर युवक का सिर हुआ बॉडी से अलग, भाई ने कहा नोटबंदी से हुई मौत

Jan 17, 2017
रेलवे ट्रैक पर युवक का सिर हुआ बॉडी से अलग, भाई ने कहा नोटबंदी से हुई मौत

यूपी के कानपुर में रविवार सुबह एक हादसा हुआ। एक युवक ने ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर ली। इस घटना में युवक का सिर कट कर अलग हो गया। वहीं इसी ट्रैक पर आधा दर्जन से ज्यादा ट्रेने गुजरती चली गई। गैंग मैन से ट्रैक चेंज कराने का निवेदन किया गया, तब ट्रेनों का निकलना बंद हुआ। मामला नौबस्ता थानाक्षेत्र के देवकी नगर का है।

देवकी नगर के रहने वाले फैज मोहम्मद जिनकी उम्र 30 साल थी। पुरानी कारो को बेचने खरीदने का काम करता था। इनके परिवार में पत्नी अर्सिता बेगम, बेटा रेहान (डेढ़ साल), पिता फैजान अहमद, छोटे भाई फैजल, मोनू और अज्जू हैं। फैज घर से यह कहकर निकल था की वो काम पर जा रहा है। जिसके बाद रेलवे ट्रैक पर उसकी डेड बॉडी मिली। उसकी कार जूही ढाल के नीचे खड़ी थी। स्थानीय लोगों के देखने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी।

स्थानीय युवक रवि सिंह के मुताबिक, इसकी जानकारी जीआरपी को देने के बाद भी वह ढाई घंटे बाद आयी। वहीं फोन कर परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंचे मृतक के पिता और परिजनों ने शव को देखा तो वह रो पड़े। शव को खुद ही उठाने लगे। जीआरपी पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया।

वहीं मृतक के छोटे भाई ने बताया की नोटबंदी से भाई का बिजनेस चौपट हो गया था। करीब 10 लाख से ज्यादा का नुकसान होने से परेशान थे। कई लोगों का इन पर उधार था। घर की हालत भी ठीक नहीं है। जीआरपी इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया, युवक ने जूही पुल के पास सुसाइड किया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही उनके परिजन भी आ चुके थे। मामले की तफ्तीश की जा रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>