जनता ने जो उम्मीदें की थीं, उन पर योगी सरकार ने पानी फेर दिया..

May 22, 2017
जनता ने जो उम्मीदें की थीं, उन पर योगी सरकार ने पानी फेर दिया..

समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनने पर जनता ने जो उम्मीदें की थीं, उन पर योगी सरकार ने पानी फेर दिया है। लोग महसूस करते हैं कि उनके साथ धोखा हुआ है। चौधरी ने कहा कि योगी सरकार के 60 दिनों में हवा-हवाई घोषणाएं, बड़बोलापन और भगवा अंगोछे वाले गिरोहों का आतंक देखने को मिल रहा है। न अपराध रुके, न लूट कम हुई और न ही जातीय व सांप्रदायिक हिंसा पर रोक लगी।

पूर्व मंत्री ने कहा, “मथुरा, फिरोजाबाद, वाराणसी, गोरखपुर, लखनऊ, कानपुर, सहित कई जनपदों में हत्या, लूट, अपहरण, दुष्कर्म की तमाम गंभीर घटनाएं घट चुकी हैं। व्यापारी, महिलाएं, किसान, नौजवान सब त्रस्त हैं। मुख्यमंत्री पहले दिन से अपराधियों के खिलाफ सख्ती बरतने का भरोसा दिलाते रहे हैं। लेकिन अपराधी प्रदेश में ही बेखौफ घूमकर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। कई गंभीर घटनाओं की जांच भी नहीं हो पा रही है।”

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता महसूस कर रही है कि कोई वादा अभी तक पूरा नहीं किया गया है। किसान कर्जमाफी की घोषणा सिर्फ एक लाख रुपये कर्ज लिए किसानों के लिए की गई है। जो किसान एक लाख रुपये से ज्यादा कर्ज ले चुके हैं और उनकी फसल बर्बाद हो चुकी है, वे महसूस कर रहे हैं कि उनके साथ धोखा किया गया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>