यह है दुनिया का सबसे महंगा स्मार्टफोन

Jun 03, 2016

इजराइली स्टार्टअप सीरीन लैब ने दुनिया का सबसे मंहगा एंड्रॉयड स्मार्टफोन सोलारिन (Solarin) लॉन्च किया है. कंपनी ने इसे ‘ स्मार्टफोन्स का रॉयल रॉयस’ का नाम दिया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 14,000 डॉलर ( लगभग 9 लाख रुपये) रखी है !

कंपनी का दावा है कि सोलारिन दुनिया का सबसे सेक्योर एंड्रॉयड स्मार्टफोन है. ये दुनिया के सबसे एडवांस सेक्योरिटी टेक्नॉलजी से लैस है और ये प्राइवेसी तकनीक किसी भी स्मार्टफोन कंपनी के पास नहीं है !

सोलारिन 2GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 810 प्रोसेसर से लैस है. ये स्मार्टफोन 24 बैंड LTE और काफी सुपीरियर वाई-फाई तकनीक के साथ आता है ! ये स्मार्टफोन 23.8 मेगापिक्सल रियर कैमरा जिसमें लेजर ऑटोफोकस और चार टोन फ्लैश के साथ आएगा. वहीं फोन में 8 मेगापिक्सल का 8 मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है जिसमें इलेक्ट्रिकल इमेज स्टेबलाइजेशन दिया गया है !

ये भी पढ़ें :-  Jio Prime लॉन्च- इतने पैसे देकर मिलेगी ये सेवांए- जानिए

डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का डिस्प्ले है जिसकी 2K रिजॉल्यूशन होगी. साथ ही स्क्रीन पर गोरिल्ला ग्लास 4 प्रोटेक्शन दिया गया है. सोलारिन का वजन 250 ग्राम है. सोलारिन 4000mAh की बैटरी के साथ आएगा साथ ही इसमें 4 जीबी की रैम और 128 जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है !

कंपनी का दावा है कि ये फोन 31 घंटे का टॉक टाइम और 2 हफ्तों का स्टैंडबाई बैकअप देगी. ये फोन क्विक चार्ज सपोर्ट करेगा. ये स्मार्टफोन चार कलर वैरिएंट फायर ब्लैक कार्बन लेदर टाइटेनियम, फायर ब्लैक कार्बन लेदर डायमंड, फायर ब्लैक कार्बन लेदर यलो गोल्ड, क्रिस्टल व्हाइट कार्बन लेदर डायमंड कार्बन में बाजार में उपलब्ध हैं. ये स्मार्टफोन इस वक्त लंदन के स्टोर में उपलब्ध है. जिसकी बिक्री 30 जून से शुरु होगी ! कंपनी जल्द ही इस यूरोप, नॉर्थ अमेरिका, एशिया में लॉन्च करेगी !

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected