यह है दुनिया का सबसे सस्ता होटल, किराया है मात्र 26 रुपये एक रात का

Nov 15, 2016
यह है दुनिया का सबसे सस्ता होटल, किराया है मात्र 26 रुपये एक रात का
आज के जमाने में छोटे-छोटे कस्बों के भी होटल में एक रात रुकने की कीमत कम से कम पांच सौ और हजार रुपये आती है, मगर इस होटल की कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप। मात्र 26 रुपये में ही आप एक रात गुजार सकते हैं। यह होटल है बांग्लादेश की राजधानी ढाका के बुरीगंगा नदी का।
एक बेड पर सोते हैं 17 लोग
इस होटल का किराया है मात्र 26 रुपए, आपने सही पढ़ा सिर्फ और सिर्फ 26 रुपए। दरअसल, इस होटल के अंदर आपको अन्य लोगों के साथ बेड शेयर करना पड़ेगा। बताया जाता है कि एक लंबे बेड पर लगभग एक साथ 17 लोग आराम फरमाते हैं। 5 बोटों से मिलकर बने इस होटल में कुल 48 कमरे हैं। वहीं, एक आदमी का किराया 26 रुपए है।
सबसे महंगे रूम का किराया सिर्फ 102 रुपये
 इस होटल में आपको सुविधाओं के नाम पर बिस्तर मिलेंगे लेकिन वह बिस्तर भी एक लंबा बिस्तर है।  जिस पर 17 लोग एक साथ सोते हैं। यहां पर कस्टमर के सामान को एक कमरे में लॉक कर दिया जाता है जिससे वह सुरक्षित रह सके। होटल में न तो नौकर है ना डाइनिंग एरिया। नहाने के लिए भी नदी का पानी मिलता है जो की ज्यादा साफ नहीं होता है।
 ढाका के बाहर से आने वाले छोटे-मोटे व्यवसायी के लिए रुकने की सस्ती जगह है। कई लोग पिछले 40 सालों से इस होटल में रुकते आ रहे हैं। इसमें सबसे महंगे रूम का किराया 102 रुपए है। फरीदपुर होटल के ऑनर 46 वर्षीय मुहम्मद मुस्तफा मियां कहते हैं कि हमारे इस होटल में प्राइवेट केबिन और बेड भी हैं। ज्यादातर कमरे हमेशा फुल रहते हैं। हालांकि, इस होटल में हम किसी को भी लगातार 3 महीने से ज्यादा नहीं रुकने देते हैं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे 
ये भी पढ़ें :-  इस महिला को हैं गर्भवती रहनी की आदत, वजह जानकर आपके उड़ जाएंगे होश
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected