पकड़ा गया विश्व का सबसे विशाल एनाकोंडा, लोग चौक गए जब उसमे..

May 25, 2017
पकड़ा गया विश्व का सबसे विशाल एनाकोंडा, लोग चौक गए जब उसमे..

अक्सर ज्यादातर लोगों अनाकोंडा सांप सिर्फ हॉलीवुड फिल्मो में देखा है। थोड़ी जानकारी हम आपको देते हैं कि एनाकोंडा सांप की एक ऐसी प्रजाति होती है जो काफी बड़ी और खतरनाक है। अनाकोंडा सांप जमीन और पानी दोनों पर ही रह सकतें हैं, सांपो की प्रजति में ये सबसे बड़ा और काफी वजनी सांप होता है। साउथ अमेरिका ही इनका अनाकोंडा साँपों का घर है।

उतरी ब्राज़ील की खदान में काम करने वाले मजदूर तब हैरान हो गए जब जब उन्हें एक बहुत ही विसाल एनाकोंडा देखने को मिला ये ब्राज़ील की एक अल्तामिरा नाम की एक जगह है यहाँ मजदूर काम कर रहे थे तभी उन्हें एक जोर जोर से आवाज़ सुनाई दी और देखते ही देखते एक विसाल एनाकोंडा सामने आ गया इस विशाल काय एनाकोंडा की लम्बाई लगभग 33 फूट बताई जा रही है और इसका वजन 450 किलो से जादा है जब विज्ञानिको ने इसकी लम्बाई तो वो हैरान रहे गई क्युकी ये दुनिया का सबसे बड़ा एनाकोंडा था।

ये भी पढ़ें :-  बड़ा खुलासा: हनीप्रीत फेसबुक से लड़कियां फंसाती थी और उनके साथ बाबा करता था नाइट पार्टी

लोगो का तो ये भी कहना है की वह काम करने वाले मजदुर धीरे धीरे गायब होने लगे थे लोगो का मानना है की ये एनाकोंडा लोगो का शिकार करता था और अब जब सब कुछ ठीक है तो ही वह के लोग काम पर जा रहे है वैसे ये आज तक का पाया हुआ सबसे बड़ा सांप है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>