बिना किसी खौफ के यहां घूम सकती हैं महिलाएं

Aug 27, 2016
बिना किसी खौफ के यहां घूम सकती हैं महिलाएं
अाज के समय एक  अकेली महिला को कहीं बाहर जाते वक्त यह कहकर रोका जाता है कि तुम अकेली अौरत कैसे रहोंगी, अाजकल का जामना कितना खराब है, तुम्हारी सुरक्षा कौन करें, अपने साथ किसी अौर को लेकर जाअों, एेसे कई सवालों का जवाब देना पड़ता है। जिस वजह से एक अौरत अपने हसीन पलों को बिताने के लिए कहीं दूर जाने का साहस नहीं कर पाती लेकिन अाज हम अापको भारत की एेसी कुछ जगहों के बारे में बताएंगे जहां एक महिला बिना किसी डर के अकेले ही घूम सकती है अौर वहां का नजारा लें सकती है।
1. लद्दाख
यह जगह किसी अकेली महिला के लिए बिना किसी डर के बेखौफ घूमने की जगहों में से एक है। इस जगह की इसी खासियत की वजह से यहां पर बाइकर्स वालों के कितने ही ग्रुप अकेले ही यात्रा करने अाने अाते है। यहां पर रहने वाले लोग बहुत ही शांत और हेल्प फुल स्वभाव वाले होते है।
2. उदयपुर
उदयपुर अपनी ऐतिहासिकता के लिए अाज भी अपनी एक जगह बनाए हुए है जिसकी खूबसूरत झीलों, बड़े-बड़े आलीशान महलों को देखने लोग दूर-दूर से अाते है। यह जगह देखने में जितनी सुंदर उतने ही खूबसूरत यहां पर रहने वाले लोग है। यहां पर अगर अाप अकेले भी घूमेंगी तो अापको बेरिंग बिल्कुल नहीं लगेंगा।
3.उत्तराखंड
उत्तराखंड के लोग एेसे है जो अपने देश में अाएं टूरिस्तों कि अावभगत बहुत ही अच्छे अौर प्यार से करते है। इस जगह की इसी खासियत की वजह से देश-विदेश की लड़कियां अकेले ही घूमने के लिए  बिना किसी डर के अा जाती है।
4.मैसूर

मेसूर एक एेसा शहर है जहां अापको अाज भी एतिहासिक इमारतों से जुड़ी बाते जानने को मिलती है। यहां अाप बिना किसी की मदद के अकेले घूम सकती है और यहां का लूफ्त उठा सकती है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>