ख़बर वायरल -इस महिला ने दिया विज्ञापन, देना चाहती है अपने ब्रेस्ट किराये पर

Feb 20, 2017
ख़बर वायरल -इस महिला ने दिया विज्ञापन, देना चाहती है अपने ब्रेस्ट किराये पर

फ्रांस की एक महिला ने ऐसा विज्ञापन दिया जिसे पढ़कर हर कोई हैरान है। फ्रंसिस महिला ने विज्ञापन में कहा है कि वह ‘गे’ दंपतियों के संतानों को स्तनपान कराने के लिए वह अपना ब्रेस्ट किराए पर देना चाहती है। महिला ने विज्ञापन की मौलिकता की जांच की है और विज्ञापन बिल्कुल सही पाया है। विज्ञापन में कहा गया है कि मैं 29 साल की स्वस्थ मां और एक प्रशिक्षित नर्स हूं और छोटे बच्चों को स्तनपान कराने के लिए अपना ब्रेस्ट किराए पर दे रही हूं।

आपको बता दें कि फ्रांस ने इसी साल मई में समलैंगिक विवाह को मान्यता दी है। ऐसे दंपति बच्चे गोद ले सकते हैं लेकिन इसमें सबसे बडी समस्या आती है बच्चों के स्तनपान की। एक विज्ञापन में इस महिला ने कहा है कि वह इस सेवा के लिए एक दिन के 100 यूरो लेगी और इसके बदले दिन में 10 बार स्तनपान कराएगी। इससे पहले बैंकॉक की टीवी एक्ट्रेस अरान्या पुई ने बैंकॉक के मेन रोड पर अपना न्यूड ऐड लगवा दिया था। इस विज्ञापन में उन्होंने अपने लिए एक पार्टनर की तलाश की बात की थी।

लेकिन उनका कहना थ कि वह वर्जिन हैं। अब उन्हें एक हमसफर की जरूरत महसूस हो रही है, इसीलिए उन्होंने यह ऐड निकलवाया है। हालांकि एक टीवी एक्ट्रेस को ऐड निकलवाने या लवर न मिलने की जरूरत पर उन्होंने कुछ नहीं कहा था। पोस्टर में सेक्सी ड्रेस में लेटी हुईं अरान्या पुई ने लिखवाया था कि ‘मुझे तुम चाहिए।’ हालांकि विज्ञापन निकलने के बाद भी अभी तक उन्हें अपना हमसफर नहीं मिला। ऐड में आगे लिखा था कि 40 और वर्जिन।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>