महिला को पूरे गांव के सामने खम्भे से बांधकर पीटा गया-देखें वीडियो

Jun 14, 2016

समाज में हम कई बार ऐसे वाकये का सामना करते हैं, जिसे देखना बेहद मुश्किल होता है. आप न तो सही-गलत का फैसला कर पाते हैं और न ही उस वाकये को रोक पाते हैं. भारत जैसे पुरुष प्रधान देश में महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार की घटनाएं आम हैं और शर्मनाक भी. लेकिन अभी जो वीडियो आपको हम दिखाने जा रहे हैं, उसमें बात महिला या पुरुष की नहीं, बल्कि इंसानियत की है.

स वीडियो में जिस तरह से एक महिला व पुरुष को खम्भे से बांधकर बेरहमी से पीटा जा रहा है, वो दिल को दहलाने वाला है. इन दोनों की गलती क्या है, हमें नहीं पता है, इस वीडियो के बारे में भी हमें कोई जानकारी नहीं है, लेकिन किसी को भी इतनी क्रूरता के साथ पीटना जायज़ नहीं ठहराया जा सकता. अचरज तो इस बात का है कि इस घटना के दौरान गांव के बड़े-बूढ़े और बच्चे सब मौजूद हैं. लेकिन इनमें से किसी ने भी एक महिला व पुरुष को पीट रहे शख़्स को रोकने की कोशिश नहीं की.

वीडियो को मानवाधिकार कार्यकर्ता कुंदन श्रीवास्तव ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. उनको भी ये वीडियो किसी ने भेजा था. आप इस वीडियो को देखकर खुद ही डिसाइड करिए कि क्या ये मानवता कही जाएगी? वैसे इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने जो कमेंट्स किए हैं, वो भी गौर से पढ़िएगा. कई लोगों के कमेंट्स देखकर तो अचरज होता है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>