भागी युवती, ‘मां-बाप’ करवाते थे देह व्यापार, बेच भी चुके थे कई बार

Aug 05, 2016

14 साल की उम्र से ही उन्हें बार में नाचने के लिए विवश किया जाता था कई बार अमीर ग्राहकों को बेचा जा चुका है

23 साल की एक लड़की मुम्बई के लोखंडवाला स्थित अपने घर से भाग गई। लड़की का आरोप है कि मां-बाप उस पर वेश्यावृत्ति के लिए दबाव डालते थे। पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि उसे शक है कि बचपन में ही उसे एक दंपती को बेच दिया गया था जिन्हें उनका मां-बाप बताया गया। उनका आरोप है कि यह दंपती उनसे पिछले एक दशक से जबरदस्ती वेश्यावृत्ति करवा रहा है।
टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के मुताबिक लड़की का आरोप है कि उनके ‘मां-बाप ‘ अपनी दूसरी बेटियों से भी वेश्यावृत्ति करवाते हैं और सेक्स रैकिट चलाते हैं। परिवार के नाम पर घर में देह व्यापार किया जाता है। पीड़ित लड़की ब्यूटिशन बनने के लिए पढ़ाई कर रही है और एक विधवा के साथ रह रही है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार लड़की ने आरोप लगाया है कि 14 साल की उम्र से ही उन्हें बार में नाचने के लिए विवश किया जाता था कई बार अमीर ग्राहकों को बेचा जा चुका है। लड़की का आरोप है कि कई बाह देह व्यापार के लिए उन्हें दुबई भी भेजा गया है। दुबई भेजने के लिए उनके ‘मां-बाप’ ने जाली दस्तावेज बनवाए थे। कई साल पहले पासपोर्ट के लिए दस्तावेज आगरा में बनवाए गए थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार जेसीपी संजय सक्सेना ने मामले को गंभीरता से लिया है। मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>