महिला ने चंडी का रूप धरे तांत्रिक की चप्पल से जमकर पिटाई कर, उतारा तंत्र-मंत्र का भूत

Sep 02, 2016
महिला ने चंडी का रूप धरे तांत्रिक की चप्पल से जमकर पिटाई कर, उतारा तंत्र-मंत्र का भूत

वैसे तो अक्सर तांत्रिकों द्वारा तंत्र क्रिया से लोगों के कष्ट दूर कर उन्हें ठगने और महिलाओं का शारीरिक शोषण करने का मामला तो आता रहता है, लेकिन यूपी के मेरठ में एक तांत्रिक को ऐसा करना बहुत महंगा पड़ गया. मेरठ के मेडिकल थाना इलाके के यूनिवर्सिटी रोड पर एक महिला ने तांत्रिक की चप्पल से जमकर पिटाई की. तांत्रिक को पीटते देख मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गए.

इसके बाद जो उस जगह पर हुआ, उसने हर किसी को हैरान कर दिया.दरअसल, मेरठ के फूलबाग कॉलोनी निवासी एक महिला की बेटी का अपने ही पड़ोसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बेटी के प्रेम प्रसंग के चलते घर में आए दिन झगड़ा होने लगा. घर में कलह को खत्म करने के लिए महिला ने तांत्रिक ओमपाल से संपर्क किया.

ये भी पढ़ें :-  मोदी ने देश को नोटबंदी से दर्द दिया : राहुल

ओमपाल कई दिनों तक महिला को गुमराह कर रहा था.उसके बाद तांत्रिक ओमपाल ने महिला ने कुछ पैसा और शराब की बोतल ले ली. तांत्रिक ने महिला से उसकी बेटी के साथ तांत्रिक क्रिया करने की बात कही. बस इतना सुनने के बाद महिला ने चंडी का रूप धारण कर लिया और तांत्रिक की चप्पल से जमकर धुनाई की.

तांत्रिक की पिटाई की सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस ने दोनों पक्ष को समझाने का प्रयास किया. धुनाई के बाद तांत्रिक ने सरेआम महिला के पैर छूकर मांफी मांगी, जिसके बाद महिला ने उसे छोड़ दिया.स्थानीय लोगों का कहना है कि इस तांत्रिक की पिटाई के बाद अन्य लोग भी सबक लेंगे और अन्धविश्वास के चक्कर में पड़कर लूटने से बचेंगे.

ये भी पढ़ें :-  उप्र चुनाव : चौथे चरण का प्रचार थमा, मतदान 23 फरवरी को

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected