महिला ने पड़ोस की लड़की को घर बुलाया, और फिर एक-एक करके कमरे में जाने लगे लड़के..

Apr 21, 2017
महिला ने पड़ोस की लड़की को घर बुलाया, और फिर एक-एक करके कमरे में जाने लगे लड़के..

उत्तर प्रदेश। आजकल ऐसी ऐसी घटना सामने आ रहीं है जिसे जिसे सुनने के बाद लोगों का अपनों से ही भरोसा हट जाएगा। अब एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सबको हैरान कर दिया है। मामला फर्रुखाबाद का जहां एक मां की गैरमौजूदगी में पड़ोसी महिला ने अपनी बेटी को भेजकर उससे युवती को अपने घर बुलाया। और फिर उसे कमरे में बंद कर दिया। वहां पहले से मौजूद युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जानकारी पर मां ने पड़ोसी महिला को उलाहना दिया तो उसने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पुलिस के सुनवाई न करने पर पीड़िता की मां ने बुधवार को मामले की शिकायत SP से की। SP ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

क्या था मामला
बुधवार को कमालगंज कस्बा के मोहल्ला शास्त्री नगर निवासी महिला ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थनापत्र दिया कि गत दिनों वह लखनऊ गई थी। घर पर उनकी चार बेटियां मौजूद थीं। इस दौरान पड़ोस की महिला ने अपनी बेटी को घर भेजकर घर से बड़ी बेटी को बुलवा लिया। बेटी के पहुंचने पर महिला के घर में चार युवक पहले से मौजूद थे। बातचीत के बाद उनकी बेटी को एक कमरे में बंद कर दिया। बाद में कमरे में पहुंचे एक युवक ने उनकी बेटी पर घर से 80 हजार रुपये उठाकर साथ चलने का दबाव बनाया। बेटी के इनकार करने पर युवक धमकाने लगा। इस बीच अन्य तीन युवक भी कमरे में पहुंच गए।

साथियों के कहने पर फिर युवक ने बेटी से जबरन दुष्कर्म किया। साथ चलने से साफ इनकार करने पर उसके साथ मारपीट की। बाद मे बेटी के कुंडल व पायलें लेकर युवक ने भगा दिया। लखनऊ से वापस आने पर बेटी ने उन्हें घटना की जानकारी दी। वह पड़ोसी महिला के घर उलाहना देने गईं तो उन्हें धमकी दी गई कि चुपचाप चली जाओ। यदि कार्रवाई की तो वह उनकी बेटी का वीडियो वायरल कर देगी। उन्होंने घटना की तहरीर कमालगंज थाने में दी तो पुलिस ने इज्जत की दुहाई देकर टरका दिया। पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच करवाकर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>