महिला ने लगाया आरोप, बीजेपी नेता ”विजय जॉली” ने नशीली दवा खिलाकर किया मेरा बलात्कार, FIR दर्ज

Feb 23, 2017
महिला ने लगाया आरोप, बीजेपी नेता ”विजय जॉली” ने नशीली दवा खिलाकर किया मेरा बलात्कार, FIR दर्ज

दिल्‍ली में रहने वाली एक महिला ने दिल्‍ली से पूर्व विधायक और भाजपा नेता विजय जॉली पर बलात्‍कार का आरोप लगाया है। महिला ने आरोप लगाया है की जॉली उसे 10 फरवरी की दोपहर को गुरुग्राम के आपणो घर रिजॉर्ट में उसका यौन शोषण किया है। महिला की शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस ने जॉली के खिलाफ बलात्‍कार का मामला दर्ज कर लिया है। इंडियन एक्‍सप्रेस को डीसीपी (साउथ) अशोक बख्‍शी ने बताया कि मुझसे मंगलवार को इस घटना की शिकायत की गई थी। मैंने महिला पुलिस थाना को शिकायत भिजवाई, जहां भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्‍कार), 328 (जहर इत्‍यादि के जरिए चोट पहुंचाना, अपराध की नीयत से), और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि एक मुलाकात के बहाने अपनी गाड़ी में ले गया ”दोपहर डेढ़ बजे आपणो घर पहुंचने के बाद, मैं कुछ देर बाहर बैठी रही। उसके बाद विजय जॉली और मैं कमरे में बैठे। हमने टोमैटो जूस पिया और 15 मिनट बाद, मेरा सिर चकराने लगा। मेरी आंखें बंद होने लगीं और मैं बेसुध हो गई।” महिला का आरोप है कि जब वह करीब साढ़े तीन बजे उठी तो उसने पाया कि उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है और ”जोर-जोर से रोने लगी। महिला ने कहा कि उसे अपने प्राइवेट पार्ट्स में दर्द महसूस हुआ।

अपनी शिकायत में उसने लिखा, ”मैंने विजय जॉली से कहा कि तुमने मेरे साथ गलत किया है। मैंने उससे कहा कि मैं घर जाना चाहती हूं, जिसके बाद हम लोग करीब 4 बजे दिल्‍ली के लिए निकले।” महिला का कहना है कि वापस लौटते समय उसने उल्‍टी करनी शुरू कर दी। उसका आरोप है कि जब वह अधचीनी ट्रैफिक सिग्‍नल पर उल्‍टी करने कार से उतरी तो ‘बिना विजय जॉली को बताए” एक ऑटोरिक्‍शा में बैठी और घर गई जहां उसने अपने पति को पूरी घटना के बारे में बताया।

इस घटना के बारे में जब जॉली से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, मैंने उनसे सीधा पंगा लिया है। वह कई महीनों से पैसो की मांग कर रही थी। मैंने पैसे देने से मना कर दिया था। उसने मुझे बताया कि उसके पति के पास आय का कोई स्‍थायी स्रोत नहीं है और मुझसे कुछ सिविल ठेके दिलवाने को कहा था, मगर मैंने ऐसा करने से मना कर दिया था। जिसके बाद उसने 10 फरवरी को मुझसे गुरुग्राम के आपणो घर में मिलने के लिए बुलाया और वहां फिर 5 लाख रुपयों की मांग करने लगी। उसके बाद उसने मेरी इमेज ख़राब करने की कोशिश की जिस पर मैंने आपत्ति जाहिर की।

जॉली ने बताया कि उसके बाद मैं विदेश चला गया। जब मैं लौटा तो पता चला कि उसका पति मेरे दोस्‍तों और परिवारवालों को ब्‍लैकमेल कर रहा था। मैं 17 फरवरी को गुडगांव डीसीपी के पास गया था और उस दंपत्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। मैं इस केस को पूरी हिम्मत से लड़ूंगा और मेरे पास पक्‍के सबूत हैं कि यह सिर्फ रंगदारी का मामला है और कुछ नहीं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>