पत्नी को पति के बाहों में नहीं जीजा के बाहों में मिलता था सुकून, फिर अचानक एक दिन…

Jun 08, 2017
पत्नी को पति के बाहों में नहीं जीजा के बाहों में मिलता था सुकून, फिर अचानक एक दिन…

प्यार एक ऐसी चीज है। जिसमे इंसान सारे रिश्ते-नाते, दुनियादारी को भुला देते है। अपने मतलब के लिए लोग किसी के खुशियों का भी गला घोटने के लिए हमेशा तैयार रहते है। कुछ ऐसा ही एक मामला नालंदा जिला में देखने को मिला।

दरअसल, नालंदा जिला रहुई थाना क्षेत्र में साली का जीजा से चक्कर था। और लड़की का मायका भी था जहाँ उसका जीजा रहता था मायका में कोई भाई नहीं रहने के कारण वो वहां घर का सारा काम वही देखता था। लड़की का पति एक दिन पत्नी को जीजा के साथ आपतिजनक स्थिति में देख लिया तो उसके तो होश की उड़ गए। जब पति ने इस नाजायज सम्बन्ध का विरोध किया तो जीजा और साली ने मिलकर पहले तो गला घोटकर मारा फिर सर को ईट से बुरी तरह से कुचल डाला। जिससे की उसका चेहरा पहचान में ना आ सके। फिर जीजा उसके शरीर को पास के खेत में ले जाकर फेक आया। चेहरे को इस तरह से कुचल दिया था जिससे कि इसकी पहचान करने में मुश्किलों का सामना करना पड़े। सुबह गाँव वालों ने शव को देखा तो पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जाँच में जूट गयी। युवक की पहचान करने में पुलिस कामयाब रही। फिर परत-दर-परत सारी सच्चाई खुल गयी। लड़की के अपने ससुराल से ज्यादा मायके में रहने की वजह से युवक के हत्या का कारण बना। युवक की शादी को अभी चार साल हुये थे।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>