पत्‍नी की बिल्‍कुल इच्‍छा नहीं थी, पति बार-बार मनाता रहा.. फिर उसने

Mar 08, 2017
पत्‍नी की बिल्‍कुल इच्‍छा नहीं थी, पति बार-बार मनाता रहा.. फिर उसने

मध्य प्रदेश विदिशा। मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में मेरा विवाह चार साल पहले हुआ था। 2 साल तक सब ठीक रहा। लेकिन इसके बाद पति शराब और गांजा पीने लगा। मेरी ज्वेलरी बेच दी। मकान बेच दिया। अब जिस मकान में रहते हैं, उस मकान मालिक पर शक करता है। ऐसे पति के साथ मुझे नहीं रहना। मुझे तलाक चाहिए। इस तरह का आवेदन शहर की एक महिला ने परिवार परामर्श केन्द्र में दिया था।

सोमवार को केन्द्र में दोनों पक्षों को बुलाकर काउंसलर मदनकिशोर शर्मा ने समझाइश दी। लेकिन बात नहीं बनी। हालांकि पति परिवर्तित नाम राजेश का कहना था कि वह भविष्य में कभी भी शक नहीं करेगा। विदिशा में मकान बनाने की भी कोशिश करेगा और पत्नी जो कहेगी वही करेगा। वह पत्नी के छोड़ना नहीं चाहता। लेकिन पत्नी ने साफ तौर पर पति के साथ रहने से इंकार करते हुए तलाक दिलाने की बात कही।

केन्द्र प्रभारी रानी निंदाने ने बताया कि इस मामले में पूरी कोशिश की गई कि परिवार नहीं टूटे, लेकिन पत्नी तलाक चाहती थी जिसके चलते उन्हें कानूनी सलाह दी गई है। इसके अलावा अन्य दो मामलों में दोनों पक्षों को बुलाकर समझाइश दी गई है। फिलहाल इन पक्षों को विचार करने का एक और अवसर दिया गया है। जिनमें से एक पक्ष में राजीनामा जैसी स्थिति बन गई है,लेकिन दूसरे पक्ष में अभी काउंसलर को और अधिक प्रयास करने पड़ेगे। संभवतः अगली तारीख पर दोनों में राजीनामा करा दिया जाएगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>