पत्नी के कमरे से आधी रात में आ रही थी आवाज़े, जब पति पहुंचा किया ये हाल..

Jul 13, 2017
पत्नी के कमरे से आधी रात में आ रही थी आवाज़े, जब पति पहुंचा किया ये हाल..

यहाँ 30 जून को मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक मिले शव के मामले में पुलिस ने अंधे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जब इस हत्या की इन्क्वारी की तो सबको हैरान करने वाली बातों सबके सामने आईं।

एडिशनल पुलिस सुपरिटेंडेट सूर्यकांत शर्मा ने इस हुई घटना के बारे में बताया कि ढेंकी गांव में 30 जून की रात हुए कॉन्ट्रेक्टर सुदामा हत्याकांड में शामिल आरोपी पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी रघुनाथ के मुताबिक उसने सुदामा प्रसाद वर्मा (43) को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसी के चलते उसने पत्थर से उसके सिर पर हमला कर दिया, और उसे मौत के घाट ही उतार कर छोड़ा। पूछने पर आरोपी ने ये भी बताया कि, सुदामा 30 जून को अपने ससुराल आया हुआ था, लेकिन रात होने पर वह आरोपी रघुनाथ के घर रुक गया। रघुनाथ ने ये भी बताया कि सुदामा उसका दूर का रिश्तेदार भी लगता था। आगे उसने बताया कि वह रात में शराब के नशे में घर आया हुआ था।

ये भी पढ़ें :-  तेजस्वी ने सीएम नीतीश को दी चेतावनी, बोले-'दलितों को कुछ हुआ तो नीतीश की कुर्सी चकनाचूर कर देंगे'

आरोपी के मुताकिब रात करीब दस बजे रघुनाथ सो गया तो उसकी नींद का फायदा उठाकर सुदामा रघुनाथ की पत्नी के कमरे में पहुंच गया और उसकी पत्नी के साथ रंगरेलियां मानाने लगा। लेकिन उसी बीच जब रघुनाथ की नींद खुली तो उसको अपनी पत्नी के कमरे से आवाजें आती सुनाई दे रही थीं। उसी आवाज़ का वो पीछा करते हुए जब उसने कमरे का दरवाजा खोला तो उसके तो होश ही उड़ गए उसने सुदामा और अपनी पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखा। इतना देखना था कि रघुनाथ अपना आपा खो बैठा और उसी वक्त उसने पत्थर से कुचलकर सुदामा की जान लेली।

ये भी पढ़ें :-  "लाइव शो के दौरान मुस्लिम नेता से भिड़ा न्यूज़ एंकर दिया 'मुसलमानों' के खिलाफ विवादित बयान"

रघुनाथ ने न सिर्फ उसकी हत्या की बल्कि उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसने अपने बेटे दिलीप की मदद ली, और बाप-बेटे दोनों ने देर रात उसकी लाश लेकर सउरा नाला पहुंचे। यहाँ पहुंच के उन्होंने लाश के कपड़े को उतार कर नाले के किनारे फेंक दिया, और इस लाश को कोई पहचान न पाए इसके लिए उन्होंने लाश के सर को पत्थर से कुचल दिया, और वहां से बाग़ गए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>