सेना के एक और जवान का विडियो वायरल, कुत्ते घुमवाते है अधिकारी

Jan 13, 2017
सेना के एक और जवान का विडियो वायरल, कुत्ते घुमवाते है अधिकारी

अभी हाल ही में बीएसएफ जवान तेज बहादुर के चौंका देने वाले विडियो सबके सामने आये थे। जिसमें जवानों के साथ हो रहे अत्याचारों और ख़राब खाने की शिकायती थी। ऐसा एक विडियो और सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। सेना के जवान यज्ञ प्रताप ने फेसबुक पर विडियो डाल कर सरकार से मदद की गुहार भी लगा रहे हैं। ताकि देश की जनता जान सके कि सीमा पर तैनात जवानों के साथ कैसा सलूक किया जा रहा है, जिसकी जानकारी शायद सरकार को भी नहीं है। जवान ने अपने साथ हो रहे शोषण को लेकर पीएम मोदी को पत्र लिखकर मामले में दखल देने की अपील की है।

सेना के जवान यज्ञ प्रताप ने विडियो में बताया की पिछले साल 15 जून को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को अधिकारियों द्वारा जवानों के शोषण को लेकर एक पत्र भी लिखा था। लेकिन जब यह बात सेना के अधिकारियों को पता चली तो उसको काफी डांट-फटकार भी लगायी गयी। अब उसे लग रहा है कि इसी मामले पर उसका कोर्ट मार्शल भी किया जा सकता है। प्रताप ने बताया कि सेना में कई जगहों पर सैनिक से कपड़े धुलवाना, बूट पॉलिश करवाना, कुत्ते घुमवाना जैसे काम करवाया जाता है जो गलत है। प्रताप ने सीधे पीएम मोदी से अपील की है कि वे इस मामले में दखल दें। क्योंकि उसने चट्ठी लिखकर कोई ऐसा काम नहीं किया है जो नियम का उल्लंघन हो।

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया पर बीएसएफ जवान तेज बहादुर का वो वीडियो वायरल हो गया था जिसमें उन्होंने जवानों को परोसे जाने वाले खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाए हुए अफसरों पर गंभीर आरोप लगाए थे। इस वीडियो के बाद से देश में हड़कंप मच गया था ,और गृह मंत्रालय ने इस पर रिपोर्ट देने की बात कह डाली थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>